VIDEO : पति के सपोर्ट में उतरी दीपिका, मीम्स पर कहा कुछ ऐसा
VIDEO : पति के सपोर्ट में उतरी दीपिका, मीम्स पर कहा कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड स्टार्स हमेशा किसी ना किसी वजह से ट्रोल होते ही रहते हैं और सोशल मीडिया पर उनके ऊपर कई तरह के मीम्स बनते रहते हैं, हालांकि खास बात यह है कि इस मीम्स का जवाब दीपिका पादुकोण द्वारा भी दिया गया है. हाल में सोशल मीडिया पर दीपिका का एक वीडियो देखने को मिल रहा हैं और इस वीडियो में वह पति रणवीर सिंह पर बने मीम्स का जवाब दे रही है. दीपिका पादुकोण द्वारा साल 2018 में इटली में शादी की गई थी और इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी फोटो के साथ-साथ कई मीम्स भी बने थे. 

बता दें कि इनमे इसमें यह मीम्स काफी चला था जिसमें कहा था कि रणवीर दीपिका की मांग में सिंदूर नहीं बल्कि चटनी भरेंगे. इसके जवाब में दीपिका ने कहा था कि मुझे स्पाइसी काफी पसंद है और अगर ऐसा होने की संभावना हो सकती थी. हाल ही में एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमे वे ऐसा कहती हुए नजर आ रही है. 

अदाकारा दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने तीन फिल्मों में अब तक एक साथ काम किया हुआ है. फिल्म राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मवामत में इन्होने काम किया है और इसके बाद यह जोड़ी शादी के बाद फिल्म 83 में भी एक साथ नजर आएगी. इस फिल्म में दोनों पति-पत्नी के रोल में नजर आएंगे. 

 

 

बेटी संग ऐश्वर्या की खूबसूरत फोटो वायरल, अभिषेक का आया जोरदार कमेंट

'भूल भुलैया 2' कार्तिक के साथ फिर रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस

प्रियंका की तस्वीर देख यूज़र्स बोले, 'तुम कब बनोगी माँ.?'

इस एक्टर को डेट कर रही भूमि पेडनेकर, जल्दी कर सकती हैं खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -