देवबंद आतंकवाद का अड्डा - बीजेपी
देवबंद आतंकवाद का अड्डा - बीजेपी
Share:

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा देवबंद में 2001 से लेकर 2017 की अवधि में बने सभी पासपोर्ट के दोबारा सत्यापन किये जाने के मामले से माहौल गर्म है.पुलिस की इस कार्रवाई पर जनता की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है , कुछ इसे सुरक्षा की दृष्टि से अच्छा बता रहे हैं , तो कुछ परेशान करने वाला कदम बता रहे हैं. इस बीच देवबंद के बीजेपी नगर अध्यक्ष ने देवबंद को आतंकवाद का अड्डा बताया जाने वाला बयान दिया है. इससे राजनीतिक माहौल गर्मा गया है.

उल्लेखनीय है कि एक कार्यक्रम में देवबंद में बीजेपी के स्थानीय अध्यक्ष गजराज राणा ने कहा कि देवबंद विशेषकर आतंकियों का अड्डा बन गया है. पिछली सरकार के दौरान बांग्लादेशी और पाकिस्तानियों के पासपोर्ट भी यहां से बना दिए गए.2014 से ही उन्होंने मांग की थी कि देवबंद में बने सभी पासपोर्ट का फिर से सत्यापन किया जाए.

वहीँ स्थानीय निवासी रोहित सिंघल  का कहना था कि पहले सत्यापन में गलती हुई होगी तो पुलिस दोषी है. जनता को परेशान नहीं किया जाना चाहिए.  देवबंद के दारुल उलूम जकारिया मदरसा के मुफ्ती मोहम्मद शरीफ खान ने कहा कि आतंकवादियों का संबंध देवबंद या मदरसों से है, यह कहना गलत है. स्मरण रहे कि देवबंद से गिरफ्तार आतंकी अब्दुल्ला का पासपोर्ट देवबंद में बना था.चुंकि मामले को धर्म विशेष से जोड़कर देखा जा रहा था इसलिए आक्रोश ज्यादा है. कुछ लोगों ने विभागीय कर्मचारियों की त्रुटियों पर भी सवाल उठाए 

 यह भी देखें

पासपोर्ट बनाने के नियमों में हुआ बड़ा बदलाव

आतंकी फरहान और उसकी पत्नी के बैंक खाते सीज़

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -