44 की उम्र में भी ये एक्ट्रेस करती है ऐसी हरकत, देखकर शरमा जाएंगी जवान अभिनेत्रियां
44 की उम्र में भी ये एक्ट्रेस करती है ऐसी हरकत, देखकर शरमा जाएंगी जवान अभिनेत्रियां
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल डेनिस वेन आउटन अक्सर ही अपनी हॉटनेस के कारण चर्चाओं में बनी रहती है. डेनिस वेन आउटन की उम्र 44 वर्ष हो गई है लेकिन अब भी वो हॉटनेस के मामले में सभी को पीछे छोड़ देती है. डेनिस वेन आउटन हर थोड़े दिन में सी बीच पर पहुंचकर हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती है. 44 की उम्र में होने के बावजूद डेनिस वेन आउटन अब भी जवान लड़कियों को मात देती है. लेकिन वो ऐसा कैसे करती है? उनके इस सीक्रेट के बारे में आज हम आपको बता रहे है.

इस उम्र में भी डेनिस इतनी हॉट और सेक्सी लगती है और उनके चेहरे को देखकर भी उम्र नहीं झलकती है इसका कारण है स्किन टाइटनिंग ट्रीटमेंट. जी हाँ... डेनिस स्किन टाइटनिंग ट्रीटमेंट करवाती है जिसके कारण ही उनकी स्किन इतनी ग्लोइंग और टाइट है. डेनिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट सी भी हाल ही में कुछ फोटोज शेयर की है जिसमे वो स्किन टाइटनिंग ट्रीटमेंट लेती हुई नजर आ रही है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा किया हो... बल्कि इससे पहले भी डेनिस कई बार स्किन टाइटनिंग ट्रीटमेंट के फोटोज शेयर कर चुकी है.

डेनिस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट सी कई बार हॉट फोटोज शेयर करके भी फैंस को खुश कर देती है. उनके फैंस भी उनकी हॉटनेस खूब पसंद करते है इसके साथ ही अक्सर डेनिस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल होती है. इंस्टाग्राम पर ही डेनिस के 2 लाख सी ज्यादा फॉलोवर्स है.

 

काइली जेनर ने पोस्ट ना करने का लिया बड़ा फैसला, डिलीट भी किये फोटोज

प्रियंका का दिल चुराने वाले निक कोई मामूली इंसान नहीं है, सुनकर हैरान हो जाएंगे

एक बार फिर नजर आया निक और प्रियंका का प्यार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -