सर्दी में अट्रैक्टिव लुक के लिए अपनाएं डेनिम जैकेट
सर्दी में अट्रैक्टिव लुक के लिए अपनाएं डेनिम जैकेट
Share:

सर्दियां शुरू हो चुकी हैं. हल्के कपड़ों की जगह मोटे स्वेटर्स और स्कार्फ ले लेते हैं. सर्दी में अपने स्टाइल को बरक़रार रखने के लिए हम कुछ ऐसे कपडे खरीदते हैं ताकि उसमे हम स्मार्ट भी दिखें और हमे सर्दी भी ना लगे. अगर आप भी ये सोच रहे हैं कि इन सर्दियों में कैसे ट्रेंडी दिखेंगे, तो हम आपके लिए कुछ फैशन टिप्स लाए हैं. ये टिप्स ऐसे हैं जो आपको फैशनेबल दिखाएंगे, साथ ही आपको ठंड भी नहीं लगेगी.  तो आइये आपको बता देते हैं. 
 
आपको बता दें, इस सर्दी के मौसम में आप स्वेटर में भी खुद को फिट दिखा सकती हैं. बेल्टेड स्वेटर आपको मॉडर्न लुक देगा. आप इसे जीन्स, स्कर्ट, ट्राउजर के साथ पहन सकती हैं. इस साल शोल्डर पैड्स बड़े पैमाने पर वापसी कर रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही एक अन्य ट्रेंड पगोडा शोल्डर का भी बोलबाला रहेगा. ये स्टाइल फैशन से बाहर हो गया था, लेकिन फिर से वापसी कर रहा है.

डेनिम के साथ डेनिम पहनने का चलन बढ़ने के बाद अब लेदर के साथ लेदर पहनने का चलन फैशन में है. लेदर जैकेट को जीन्स या लेदर स्कर्ट को सैटिन टॉप के साथ पहनें. फॉल-विंटर (पतझड़) सीजन में सिर से लेकर पैर तक लेदर आउटफिट पहनने का चलन फैशन में रहेगा. आप काले रंग के साथ बरगंडी या भूरे रंग के लेदर आउटफिट भी पहन सकती हैं. सर्दी के सीजन में एनिमल प्रिंटेड पैटर्न वाले आउटफिट भी चलन में रहेंगे.

लेपर्ड प्रिंट तो हमेशा से चलन में रहा है और हमेशा सराहा जाता रहा है. ब्राउन स्पोर्टी पैटर्न वाले ड्रेस सबसे उपयुक्त रहेंगे. लेपर्ड प्रिंट वाले मिडी स्कर्ट पहनकर भी आप स्मार्ट लुक पा सकती हैं. इस फॉल-विंटर (पतझड़) सीजन में ब्राउन (भूरे) शेड ट्रेंड में रहेगा.  

सर्दी में अपने स्टाइल और फैशन को ऐसे रखें मेन्टेन

सर्दियों में आकर्षक लुक पाने के लिए स्कार्फ़ का ऐसे करें इस्तेमाल

विंटर में अपनाएं कुछ अलग फैशन ट्रेंड, दिखेंगी स्टाइलिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -