हर ड्रेस और हर मौसम में कैरी कर सकते हैं डेनिम जैकेट
हर ड्रेस और हर मौसम में कैरी कर सकते हैं डेनिम जैकेट
Share:

डेनिम जैकेट को अक्सर लोग सर्दियों की शुरुआत में पहनना पसंद करते हैं. वैसे डेनिम पूरे साल ही आपको स्टाइलिश लुक दे सकता है. लेकिन गर्मी के मौसम में आप भी इससे दूर ही रहते हैं. आपको बता दें, डेनिम की इस शानदार जैकेट को किसी भी सीजन में कैरी किया जा सकता है, क्योंकि यह आपको हर स्टाइल के साथ मैच करते हुए स्टाइलिश लुक देती है. आज हम आपको इसके कुछ लुक के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको भी पसंद आएंगे. 

डेनिम के साथ : डेनिम क्लासिक डेनिम जैकेट को आप बॉडी हगिंग टॉप और मैचिंग कलर की डेनिम जींस के साथ पहनें. यह आपके फिगर को कॉम्प्लिमेंट करेगी. शॉर्ट हाइट है तो इस लुक को हाई हील्स या हील्स वाले बूट्स के साथ कैरी करें, इससे हाइट लंबी लगेगी.

स्कर्ट के साथ : शॉर्ट प्लीट्स वाली स्कर्ट या डेनिम स्कर्ट पहनें इसके साथ ब्लैक, वाइट या फिर अपने फेवरिट कलर के टॉप को पहनें. ध्यान रहे कि आपका टॉप ज्यादा फ्रिल वाला न हो नहीं तो ऊपर से जैकेट पहनने पर लुक अच्छा नहीं आएगा. इस लुक के साथ कैजुअल बूट्स या फिर स्नीकर्स पहनें. 

ओवर साइज जैकेट : डेनिम की ओवर साइज जैकेट आपको अंदर किसी भी तरह का टॉप पहनने या ज्यादा लेयर पहनने का ऑप्शन देती है. तो अगर आप फ्रिल या लेयर्स वाला टॉप पहनती हैं तो यह जैकेट उनके लुक को नुकसान नहीं पहुंचाएगी. 

ड्रेस के साथ : चाहे लॉन्ग ड्रेस हो या फिर शॉर्ट डेनिम की जैकेट दोनों पर ही अच्छी लगेगी. कैजुअल या समर ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट काफी अच्छी लगती है. चाहे तो आप नॉर्मल साइज की या फिर शॉर्ट स्टाइल जैकेट भी ले सकती हैं. 

शॉर्ट्स के साथ : शॉर्ट्स के साथ डेनिम जैकेट अच्छी लगती है, लेकिन इस बात का ध्यान रहे कि इसकी लेंथ शॉर्ट्स की लेंथ से लंबी न हो. 

मानसून सेल शुरू, इन टिप्स से लें फायदे

शादी के हैवी लहंगे को फिर से ले सकती हैं काम में, अपनाएं ये टिप्स

नेल आर्ट डॉटिंग के लिए ये चीज़ें भी आ सकती हैं काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -