लुंगी पहनना युवक को पड़ा भारी, खाना खाने के लिए होटल में घुसा और फिर...
लुंगी पहनना युवक को पड़ा भारी, खाना खाने के लिए होटल में घुसा और फिर...
Share:

दोस्तों, आपने आज तक कई ऐसी खबरे सुनीं होंगी, जिसके बारे में जानकर आप हैरान भी हो ही जाते होंगे और अब एक ऐसी ही घटना केरल से सामने आई है, जहां एक युवक को लुंगी पहनने पर रेस्तरां में घुसने से मना कर दिया गया है और यह पूरी घटना केरल के कोझिकोड के एक होटल ली व्वीन की है. जबकि व्यक्ति की पहचान करीम चेलेमबरा के रूप में हुई है और युवक ने यह बताया है कि वो शनिवार की रात होटल की छत पर बने रेस्तरां में अपने दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए गया था, हालांकि जब वह अंदर जाने लगा तो होटल के स्टाफ कर्मचारी ने युवक को बाहर ही रोक लिया. ऐसा इसलिए क्योंकि शख्स ने लुंगी पहनी हुई थी. 

जब करीम ने इस बात का विरोध किया तो कर्मचारियों ने युवक को यह बताया कि रेस्तरां में लुंगी पहनकर जाने की अनुमति बिलकुल भी नहीं है और इस बात पर युवक ने कर्मचारियों से पूछा कि ऐसा कहां लिखा है कि लुंगी पहनकर रेस्तरां नहीं जा सकते है. फिर इस बात पर कर्मचारियों ने लिखित में जवाब दिखाया. बाद में करीम ने घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई.

इस बात को लेकर करीम द्वारा पुलिस से कहा गया है कि अब यह भी हमें पूछना पड़ेगा कि हम क्या पहनकर जाएं और क्या नहीं. करीम द्वारा घटना के खिलाफ होटल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया गया है. करीम के साथ इस मामले पर कई लोग सामने भी आए है और होटल के अधिकारियों ने इस बारे में कहा कि यहां लुंगी पहनकर आना मना है.  क्योंकि यहां पारिवारिक लोग आते हैं. इतना ही नहीं करीम को लेकर होटल कर्मचारियों ने कहा कि वह नशे में था और जब हमने उसे नियम के बारे में बताया तो स्टाफ के साथ वह बदसलूकी करने लगा. फिलहाल मामला पुलिस के हाथों में हैं. 

इस भैंस के गर्भवती होने पर उत्सव मना रहा गाँव, जानें कारण

42 लाख साल पहले सिर्फ 1 किलोग्राम के होते बंदर, यहां मिले जीवाश्म

सबसे खतरनाक जानवर होता है ज़ेबरा, जानें इसके कुछ रोचक तथ्य

जब दूकान से निकले 15 कोबरा, लोगों के के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -