बेटी के साथ न्यूड होने पर सनी लियॉन और उनके पति हुए ट्रोल
बेटी के साथ न्यूड होने पर सनी लियॉन और उनके पति हुए ट्रोल
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट सेक्सी एक्टेस सनी लियॉन अपनी बोल्डनेस के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में फादर्स डे के मौके पर उनके पति डेनियल वेबर ने सनी और उनके बच्चों के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था.जिससे लेकर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब सनी लियॉन ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं. वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोल होती हैं.

सनी लियॉन के पति डेनियल वेबर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से सनी और उनकी बेटी निशा कौर वेबर हैं. इस तस्वीर में सनी न्यूड नज़र आ रही हैं साथ में उनके पति डेनियल शर्टलेस होकर बैठे हुए हैं और उन्होंने अपनी गोद में  बेटी निशा को बैठाया हुआ है. निशा को सनी लियॉन और उनके हसबैंड डेनियल ने पिछले साल महाराष्ट्र के लातूर से गोद लिया था. उस वक़्त निशा मात्रा 22 महीने की थीं. इसके अलावा इस साल सनी और डेनियल ने सेरोगेसी से ट्विन्स बॉयज को जन्म दिया है. उनके दोनों बेटों  के नाम  अशेर सिंह वेबर और नूह सिंह वेबर है. 

 

Life !!! By @tomasmoucka !!!!

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on

इन दिनों सनी लियॉन एमटीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्स विला की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा अगले साल तक उनकी बायोपिक 'करनजीत कौर वोहरा' आएगी. जिसमें अपना किरदार वो खुद अदा करेंगी. इसके अलावा सनी लियॉन की एक तमिल फिल्म 'वीरमादेवी' में नज़र आएंगी. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. जिसे हिंदी में भी रिलीज़ किया जाएगा.

दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड ने कहीं रणवीर सिंह के लिए हैरान कर देने वाली बात

'SOTY 2' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग हुई शुरू

रणवीर के हॉट फोटो पर दीपिका का आया रोमांटिक कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -