UP: नहीं थम रहा डेंगू-बुखार का कहर, 17 मरीजों की मौत
UP: नहीं थम रहा डेंगू-बुखार का कहर, 17 मरीजों की मौत
Share:

लखनऊ: आगरा जिले के फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के गांव रसूलपुर में बुखार से दो सगे भाई-बहन की मौत हो गई है। बताया जा रहा है दोनों बच्चों को इलाज के लिए भरतपुर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था हालाँकि अब दोनों की मौत हो गई है। इस मामले में परिजनों का कहना है कि, 'दोनों बच्चों को डेंगू था। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने बच्ची को डेंगू का संदिग्ध मरीज और बच्चों की जांच नहीं होने की बात कही है।' वहीं दूसरी तरफ कागारौल क्षेत्र के गांव नगला माहौर में बीते शनिवार को 12 साल के आर्यन की मौत हो गई। वहीं परिजनों का कहना है कि बच्चे को पांच दिनों से बुखार था।

मिली जानकारी के तहत बच्चे को एक स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आपको बता दें कि सीएमओ डॉ। अरुण श्रीवास्तव ने नगला माहौर में एक बच्चे की बुखार से मौत की जानकारी मिली है। यहाँ टीम भेजकर जांच कराई जा रही है। वहीं यह भी खबर है कि फिरोजाबाद के गढ़ी सिधारी निवासी द्विव्या, अनुज, प्रवेंद्र बघेल गढ़ी तिवारी, प्रशांत कुमार की मौत हो गई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को माने तो अब तक जिले में 182 लोगों की मौत हो चुकी है। जानकारी को माने तो कासगंज के गनेशपुर निवासी बब्बन, विमाली देवी, ग्राम म्याऊ निवासी हाशिम अंसार और अहरोली जामा मस्जिद निवासी जिशान खान की मौत हो गई है।

आपको हम यह भी बता दें कि उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में फैला जानलेवा बुखार दिनों-दिन और अधिक खतरनाक होता जा रहा है। यहाँ बीते बुधवार से अब तक में डेंगू और बुखार से एक किशोर और दो बच्चों की मौत हो गई है। इस लिस्ट में एक छह माह का बच्चा भी शामिल है। वहीं इससे पहले फरह क्षेत्र के कोह व गोवर्धन के जचौंदा गांव में बुखार से कई बच्चों की मौत हो चुकी है।

उत्तराखंड की जनता से सीएम केजरीवाल ने किए ये 6 बड़े वादे

मुंबई ATS के हत्थे चढ़ा 'मुन्ना भाई' ने किया खुलासा, कहा- देश को दहलाने की थी साजिश

नदी में गिरी कार, सभी सवार लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -