बिहार में डेंगू का प्रकोप जारी, चपेट में आए भाजपा के चार विधायक
बिहार में डेंगू का प्रकोप जारी, चपेट में आए भाजपा के चार विधायक
Share:

पटना: पूरे बिहार सहित राजधानी पटना में बाढ़ के बाद अब डेंगू का कहर बरस रहा है। बिहार में अब तक 1100 से ज्यादा मामले प्रकाश में आ चुके हैं। वहीं, डेंगू से केवल आम जनता ही चपेट में नहीं आ रही हैं, बल्कि राज्य के नेताओं को भी डेंगू ने अपना शिकार बना लिया है। बताया जा रहा है कि पटना के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चारों विधायक डेंगू की चपेट में आ गए हैं।

इसमें पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव का नाम भी शामिल हैं। दीघा MLA संजीव चौरसिया कई दिनों से डेंगू से जूझ रहे हैंं। डेंगू की चपेट में आकर पटना के बांकीपुर के MLA नीतिन नवीन भी डेंगू का शिकार हो गए हैं। वहीं, कुम्हरार के MLA अरुण सिन्हा भी डेंगू से पीड़ित हैं। उन्हें सिर में चक्कर और कमजोरी की समस्या हो रही है। 

डेंगू की चपेट में आने के बाद बांकीपुर विधानसभा सीट से भाजपा MLA नीतिन नवीन के पास जब प्रेस वाले उनका हाल जानने पहुंचे तो, MLA ने कहा कि 'मैं सभी लोगों से आग्रह करना चाहूंगा कि वे सावधानियां बरतें। बीमारी को फैलने से रोकने के लिए प्रशासन को तत्काल कदम उठाने चाहिए।' आपको बता दें कि बिहार में हुई भारी बारिश के बाद राज्य के कई इलाकों में जलजमाव हो गया था, जिसके बाद उस पानी में मच्छर पनपने लगे और डेंगू ने राज्य को चपेट में ले लिया। 

सरकार ने किया आर्थिक मदद देने का ऐलान, बुनकरों को 24 हज़ार और वकीलों को मिलेंगे 5 हज़ार प्रतिमाह

पाक की बौखलाहट फिर आई सामने, विदेश मंत्री कुरैशी बोले- भारत से नहीं बनाएंगे राजनयिक संबंध

भाजपा के खिलाफ दिग्गी राजा ने खोला मोर्चा, कहा- गाँधी के हत्यारों में शामिल था सावरकर का नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -