नोटबंदी: कांग्रेस के वार पर बीजेपी का पलटवार, राहुल को करोड़ों की कार से निकाल कर लाइन में खड़ा कर दिया

Nov 09 2018 05:31 PM
नोटबंदी: कांग्रेस के वार पर बीजेपी का पलटवार, राहुल को करोड़ों की कार से निकाल कर लाइन में खड़ा कर दिया

नई दिल्ली. कल याने आठ नवम्बर को देश में केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई नोटेबंदी को दो साल पुरे हो गए है. इस अवसर पर कांग्रेस समेत कई अन्य विपक्षी पार्टियों ने भी केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा था. लेकिन अब बीजेपी की और से भी कांग्रेस और राहुल गाँधी के बयानों पर करारा पलटवार किया गया है. 

मध्यप्रदेश चुनाव: बीजेपी उम्मीदवार फातिमा रसूल भोपाल से मैदान में, पिता की हार का लेंगी बदला

दरअसल बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर करारा पलटवार करते हुए कहा है कि आज राहुल गाँधी ने छत्तीसगढ़ में अपनी चुनावी रैली में कहा कि क्या किसी ने काला धन रखने वाले अमीर व्यक्तियों को कार से बाहर आकर लाइन में खड़े देखा है? मई उनसे कहना चाहता हु कि हाँ, हाँ हमने आपको आपकी चार करोड़ की कार से बहार आकर लाइन में खड़े होते देखा है. इस दौरान बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस के लोगों में  नोटबंदी के दो वर्षों बाद इतना  हडकंप मचा हुआ है क्योंकि उनकी चार पीढ़ियों द्वारा काले धन के रूप में अर्जित कर के राखी गई काली कमाई नोटेबंदी से एक एक दिन में ही समाप्त हो गई. 

छत्तीसगढ़ में जितना भी विकास हुआ है, वो बीजेपी सरकार ने ही किया है : पीएम मोदी

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपनी चुनावी सभा के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे हुए थे जहाँ उन्होंने नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता को लाइन में खड़ा करके पीएम को क्या मिला? उनके इस फैसले से एक तरफ गरीब जनता लाइन में खड़ी थी तो वही दूसरी तरफ नीरव मोदी, विजय माल्या, ललित मोदी और मेहुल चोकसी जैसे कई लोग पैसे लूटकर देश से बहार भाग रहे है. 

ख़बरें और भी 

आठ नवम्बर को देश के इतिहास में कलंक के तौर पर देखा जाएगा : राहुल गाँधी

भाजपा को नोटबंदी की सजा देने के लिए तैयार है जनता : शिवसेना

अयोध्या विवाद पर भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा राम मंदिर की जगह बनना चाहिए बुद्ध मंदिर

?