राहुल ने की नोटबंदी पर जेपीसी जांच की मांग
राहुल ने की नोटबंदी पर जेपीसी जांच की मांग
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसद में होना चाहिए। आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में आने से क्यों डर रहे हैं। इस तरह की बात कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कही। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी संसद भवन परिसर के बाहर आयोजित किए गए विरोध प्रदर्शन के दौरान मीडिया से चर्चा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि नोटबंदी के मामले में स्कैम हुआ है। उन्होंने नोटबंदी के निर्णय पर जेपीसी बनाकर जांच करने की मांग की।

उन्होंने आरोप लगाए कि नोटबंदी को लेकर भाजपा के लोगों को पहले से ही जानकारी थी। उन्होंने मांग की कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में आऐं और सभी को बताऐं कि आखिर नोटबंदी के नाम पर 125 करोड़ लोगों को मुश्किल में क्यों डाला गया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के निर्णय से लोग परेशान हुए हैं। सरकार को इस मामले में जवाब देना चाहिए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सामने आना चाहिए।

गौरतलब है कि संसद में विपक्ष द्वारा हंगामा किए जाने के बाद लोकसभा दोपहर 12 बजे तक स्थगित हो गई है। आज सुबह संसद का सत्र प्रारंभ होने से पहले विपक्ष ने संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने विरोध प्रदर्शन किया था और नोटबंदी के मामले का विरोध किया था। इसी बीच संसद का सत्र प्रारंभ होने के बाद विपक्ष ने नोटबंदी पर जमकर हंगामा किया। विपक्ष के विरोध के बाद सदन को दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

नोटबंदी पर बड़ा एलान: डेबिट कार्ड पर सर्विस चार्ज नहीं, किसानों को भी राहत

4 माह तक झेलना होगी नोटबंदी की

नोटबंदी के विरोध में आप ने किया प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -