जमानत के बाद बोले राहुल: नोटबंदी के कारण छीन गई आम लोगों की रोजीरोटी

जमानत के बाद बोले राहुल: नोटबंदी के कारण छीन गई आम लोगों की रोजीरोटी

भिवंडी : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र को नोटबंदी को लेकर आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा है कि नोटबंदी के कारण न केवल आम आदमी को परेशानी हो गई है वहीें आम लोगों की रोजीरोटी भी छीन ली गई है। बावजूद इसके मोदी अपनी जीद पर अड़े होकर लोगों की परेशानी बढ़ाने में लगे हुए है। राहुल ने सख्त लहजे में कहा है कि क्या मोदी को आम लोगों की चिंता नहीं है या फिर वे अपने हिसाब से देश में राज करना चाहते है।

गौरतलब है कि इसके पहले भी राहुल नोटबंदी के मामले में प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर ले चुके है। राहुल को बुधवार के दिन एक मानहानि के मामले में जमानत मिल गई है, इसके तुरंत बाद ही वे मौजूद लोगों से रूबरू हुये। उनका कहना था कि मोदी देश के अरबपतियों को फायदा पहुंचाने का पूरा प्रयास कर रहे है और इसके लिये ही उन्होंने आम लोगों को परेशान करना शुरू किया है।

राहुल का कहना है कि आम लोगों की जेब से पैसा निकलाकर, काॅर्पोरेट से जुड़े लोगों को लोन के रूप में बांटा जा रहा हे। राहुल ने मोदी पर निशाना साधते हुये कहा है कि नोटबंदी के कारण किसान ही नहीं बल्कि मजदूर और छोटा दुकानदार से लेकर हर कोई त्रस्त हो चुका है। मोदी से उन्होंने यह कहा है कि आम लोगों की परेशानी को दूर करने के लिये वे अपने नोटबंदी का फैसला वापस लें।

RSS मानहानि मामले में राहुल गांधी की पेशी आज