तारिक के बोल-'खुद ही खत्म हो जायेगा पाकिस्तान'

Nov 20 2016 07:39 PM
तारिक के बोल-'खुद ही खत्म हो जायेगा पाकिस्तान'

जयपुर :  पाकिस्तानी मूल के लेखक तारिक फतह ने कहा है कि यदि बलूचिस्तान आजाद कराया जाता है तो पाकिस्तानी की बर्बादी को कोई नहीं रोक सकता। उनका कहना है कि बलूचिस्तान की आजादी में ही पाकिस्तान का खात्मा है। गौरतलब है कि तारिक जयपुर डाॅयलाग में हिस्सा लेने के लिये आये थे।

मोदी की तारीफ में बोले

तारिक फतह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भी तारीफ में बोले। उन्होंने मोदी को बेहतर प्रधानमंत्री बताया और कहा कि मोदी ही एक मात्र ऐसे व्यक्ति है, जिन्होंने बलूचिस्तान का मुद्दा विश्व के सामने उठाया है। उन्होंने पाकिस्तान पर आरोप लगाते हुये बताया कि वहां की जमीन आतंकवाद की शरण स्थली बनी हुई है और पाकिस्तान आतंकवाद को समर्थन देता है।

बंद हो गई पाकिस्तान की मशीन

फतह ने पाकिस्तान की असलियत उजागर करने में भी कोताही नहीं बरती। उन्होंने कहा कि भारत में जब से नोटबंदी हुई, तभी से पाकिस्तान की प्रिंटिंग मशीन बंद हो गई है। इन मशीनों पर भारत के नकली नोटों को छापा जाकर आतंकी गतिविधियों को संचालित किया जाता था। उन्होंने भारत के हिन्दु मुस्लिमों का रिश्ता मजबूत बताया और कहा कि वे आपस में गले शिकवे भूले तथा अपने देश के विकास में न केवल सहयोगी बने बल्कि विश्व में भी भारत की पहचान स्थापित करने में योगदान दें।

वाह रे पाकिस्तान ! आतंकी संगठनों पर...