ध्वस्त हुआ अय्याशी का अड्डा! जानिए अय्याश बिल्डर की 'डर्टी कहानी'

इंदौर: इंदौर प्रशासन द्वारा शहर के अपराधियों और अवैध निर्माण के विरुद्ध सख्त रवैया अपनाया जाने लगा है। इसी अभियान के अंतर्गत सोमवार को सामूहिक बलात्कार के आरोपित के मांगलिया स्थित चर्चित अवैध फार्महाउस को प्रशासन की टीम ने ध्वस्त कर चुकी है। यह फार्महाउस महिला उत्पीड़न की घटना के आरोपित राजेश विश्वकर्मा का है और इसे तोड़ने की कार्रवाई भी की जा चुकी है। कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी मनीष सिंह के निर्देश पर SDM रवीश श्रीवास्तव व तहसीलदार ब्रह्मस्वरूप श्रीवास्तव के साथ भारी पुलिस बल घटनास्थल पर गए हुए थे। कलेक्टर मनीष सिंह ने स्पष्ट किया है कि इंदौर में अपराधियों के विरुद्ध प्रशासन सख्त से सख्त कार्रवाई करने वाला है।

सामूहिक बलात्कार के आरोपित राजेश विश्वकर्मा के मांगलिया में तकरीबन 3 एकड़ में फैले फार्महाउस को तोड़ा जा रहा है। फार्महाउस का एक भाग तोड़ दिया गया है। बाकी को तोड़ने का काम भी किया जा रहा है। इस फार्महाउस में तकरीबन एक एकड़ में निर्माण था। फार्म हाउस में कमरे, किचन और ऐशो-आराम के सारे साधन थे। यहां बेड, सोफा आदि महंगा सामान रखा था। आरोपित के चाचा और रिश्तेदारों ने जांच कर रहे अधिकारियों से बोला है कि इसमें हमारा भाग भी है, वह छोड़ दिया जाए लेकिन अधिकारियों ने उनकी नहीं सुनी। अधिकारियों के सख्त रुख को देखते हुए सब हट गए और जांच जारी रही।

ये है पूरा मामला: एमपी के इंदौर शहर में एक फार्म हाउस में छत्तीसगढ़ की सरकारी अध्यापक के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। अपराधियों ने पीड़िता के साथ अश्लीलता एवं हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी। उसके प्राइवेट पार्ट्स को न सिर्फ सिगरेटों से दागा गया बल्कि उसे बड़ी स्क्रीन पर अश्लील मूवीज दिखाई जाती है। उससे आपत्तिजनक हालत में डांस करवाया जाता था। उसके पश्चात् उसे अश्लील फिल्मों की भांति ही अप्राकृतिक तरीके से शारीरिक संबंध बनाने के लिये विवश किया जाता। पीड़िता ने जब पुलिस को दरिंदगी की कहानी बताई तो पुलिसकर्मी की रूह भी काँप उठी।

पीड़िता ने पुलिस को जो बयान दिए वे बहुत हर किसी के रोंगटे खड़े कर देने वाले है। पीड़िता ने पुलिस को बोला है कि पेशे से बिल्डर अपराधी राजेश उसे बड़ी टीवी स्क्रीन पर अश्लील मूवी दिखता था। फिर मूवी में दिखाये जा रहे तरीके से ही शारीरिक संबंध बनाने को विवश करता था। उसका जुल्म यहीं तक नहीं थमा बल्कि वह अक्सर अपने दोस्तों की उपस्थिति में अश्लील और निवस्त्र होकर पार्टियां करने लगा। उसके मित्र भी निवस्त्र स्थिति में होते थे। वे पीड़िता को भी निवस्त्र स्थिति मे डांस करने को विवश करते थे।

वही ऐसा न करने पर अपराधी पीड़िता को टॉर्चर करता था। कभी उसे सिगरेट से जलाता तो कभी मारता तो कभी काटता था। न्यूड डांस के पश्चात् चारों अपराधी बारी बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म करते। कई बार सभी अपराधी एक साथ उस पर टूट पड़ते। लड़की किसी को शिकायत नहीं कर सके इस कारण अपराधी ने उसके न्यूड डांस के फोटो वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिये थे।

 

कार हटाने को कहा तो डॉक्टर ने पलट दिया सब्जी बेच रही महिला का ठेला, स्टाफ से करवाई मारपीट

पार हुई अश्लीलता और हैवानियत की हदें! बंधक बनाकर किया गैंगरेप, सिगरेट से दागा प्राइवेट पार्ट्स, फिर...

कांग्रेस MLA के बेटे पर दर्ज हुई एक और FIR, पहले लग चूका है दुष्कर्म का आरोप

Most Popular

- Sponsored Advert -