डेमोक्रेट्स ऐसी दुनिया की बात कर रहे जो अस्तित्व में है ही नहींः ट्रंप
डेमोक्रेट्स ऐसी दुनिया की बात कर रहे जो अस्तित्व में है ही नहींः ट्रंप
Share:

वॉशिंगटन : अमेरिका में राष्ट्रपति पद के रिपबल्किन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी प्रतिद्धंद्धी पार्टी डेमोक्रेटिक पर तीखा हमला करते हुए कहा कि वो एक ऐसी दुनिया की बात करते है, जो अस्तित्व में ही नहीं है। ट्रंप अमेरिका के लिए अलग सोच रखते है। अपनी उम्मीदवारी को स्वीकार करने के बाद हिलेरी द्वारा दिए गए भाषण के कुछ ही घंटे बाद ट्रंप ने हमला शुरु कर दिया।

ट्रंप ने कहा कि एक ऐसा अमेरिका जहां पूर्ण रोजगार है, जहां कट्टरपंथी इस्लामी आतंकवाद जैसी कोई चीज नहीं है, जहां की सीमा पूरी तरह सुरक्षित है और जहां बाल्टीमोर एवं शिकागो जैसे शहरों में बढ़ते अपराध से हजारों निर्दोष अमेरिकी प्रभावित नहीं हुए हैं। ट्रंप ने अमेरिका के लिए अलग नजरिया की बात करते हुए कहा कि हम वॉशिंगटन की खराब प्रणाली को समाप्त कर सकें।

उन्होंने कहा कि हमारी सोच के अनुसार हम अमेरिका को सर्वोपरि रखेंगे। अगर हम यह बदलाव लाते हैं तो भविष्य असीमित है और हम अमेरिका को एक बार फिर सभी के लिए महान बना देंगे। दूसरी ओर रिपब्लिकन नेशनल कमेटी ने द ट्रुथ नाम के शीर्षक से एक नया वीडियो जारी किया है।

इस वीडियो के जरिए आरोप लगाए गए है कि हिलेरी के गोपनीय ईमेल सर्वर पर उनके गोपनीय सूचनाएं भेजने और इस मामले में लगातार झूठ बोलने के बावजूद किस प्रकार एक धोखेबाज तंत्र उन्हें बचा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -