नहीं रहे विजय साईं
नहीं रहे विजय साईं
Share:

तेलुगु फिल्म के चाहने वालों के लिए वहाँ कि फिल्मों को पसंद करने वाले फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आयी है. तेलुगु फिल्मों के अभिनेता विजय साई ने अपने घर में आत्महत्या कर ली है. घटना के कुछ घंटों बाद पुलिस ने उनकी पत्नी वनिता और दो अन्य श्रीनिवास (अधिवक्ता) और शशिधर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने अपने बयान में बताया कि, "विजय साई (35) ने यहां यूसुफगुडा इलाके स्थित अपने अपार्टमेंट में पंखे से फांसी लगाकर जान दी है." पुलिस ने विजय के मोबाइल फोन से एक वीडियो क्लिप बरामद की है. यह आत्महत्या से पहले की रिकॉर्डिग है. इसमें उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए पत्नी और दो अन्य लोगों पर आरोप लगाये हैं. पुलिस उपायुक्त वेंकटेश्वर राव ने बताया कि इस सेल्फी वीडियो को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. उन्होंने बताया, "विजय और उनकी पत्नी के बीच विवाद चल रहा था जिसके चलते दोनों करीब दो साल से अलग-अलग रह रहे थे. उनकी पत्नी ने हाल ही में अभिनेता के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत की थी."

अभिनेता विजय साई ने 2001 में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था. उन्होंने बोम्मारिलु और अम्मायिलु अब्बायिलु जैसी हिट फिल्में दी थीं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और वे उस वीडियो क्लिप की जांच कर रहे हैं, जिसे साई ने अपनी मौत से पहले रिकॉर्ड किया था. अभिनेता विजय साई की मौत से फिल्म जगत में शोक कि लहार दौड़ गयी है. फिल्म उद्योग से जुड़ी हुई तमाम हस्तियों ने उनकी मौत पर दुख जताया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर
 

पीरियड्स जैसे मुद्दों पर खुलकर चर्चा करें : सोनम

हॉरर स्टोरीलाइन पर बेस्ड विक्रम भट्ट की अगली फिल्म

100 रुपये का नोट मेरी सबसे मूल्यवान वस्तु है- जाकिर हुसैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -