प्री-क्रिसमस पार्टी में नजर आया डेमी रोज का कातिलाना अंदाज़
प्री-क्रिसमस पार्टी में नजर आया डेमी रोज का कातिलाना अंदाज़
Share:

हॉलीवुड की लगभग सभी मॉडल्स हॉटनेस के मामले में सबसे आगे रहती हैं. इनमे से कई मॉडल्स रोजाना ही अपने कातिलाना फिगर के जरिए सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं. लेकिन इन दिनों जो मॉडल अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही है उसका नाम है डेमी रोज. डेमी की उम्र महज 23 साल है और वो बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को हॉटनेस के मामले में पीछे छोड़ देती हैं. इस बार भी हॉट एंड सेक्सी मॉडल डेमी रोज ने अपनी बोल्ड और हॉट लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

हाल ही में डेमी अपने दोस्तों के साथ डिनर करने पहुंची और इस दौरान उनका बेहद ही हसीन लुक नजर आया. तस्वीरों में आप देख सकते हैं डेमी अॉफ शोल्डर ब्लू ड्रेस पहने हुए बहुत बोल्ड नजर आईं. इन सभी तस्वीरों में डेमी के हॉट क्लीवेज साफ तौर से नजर आ रहे हैं. डेमी ने ड्रेस के साथ हाई हील्ज और बैग कैरी किया था जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है. उनके खुले बाल खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं.

डेमी बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं. डेमी की हॉटनेस देख आपकी आखें फटी रह जाएंगी. डेमी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Early Christmas celebrations tonight' वैसे सभी तस्वीरों में डेमी की हॉटनेस देखते ही बन रही है.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने की दूसरी शादी, दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं

प्रियंका ने इतने रोमांटिक अंदाज़ में निक का भारत में किया स्वागत

इस एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर इंटरनेट पर मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -