डेमी मूर ने अपने काम को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

Mar 15 2019 08:04 PM
डेमी मूर ने अपने काम को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

हॉलीवुड की मशहूर एक्टर्स डेमी मूर आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. बता दें कई बार डेमी मूर अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चाओं में आ ही रहती है. लेकिन इस बार डेमी अपनी हॉटनेस के कारण नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल डेमी का कहना है कि, उन्होंने अपनी जीवनशैली में बदलाव किया है और पिछले सात सालों में उनकी प्राथमिकताएं बदल गई हैं.

साल 2019 में गूप हेल्थ समिट में ग्विनिथ पाल्ट्रो और एरियाना हफिंगटन के साथ बातचीत के दौरान डेमी ने इस बारे में खुलकर बात की. बता दें 56 वर्षीय अभिनेत्री डेमी ने कहा कि, 'पिछले सात वर्षों में अपने स्वास्थ्य और अपने आस-पास के लोगों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उन्होंने अपनी प्राथमिकताएं बदली हैं.' उन्होंने आगे यह भी कहा कि, ''मेरे लिए रिश्ते अधिक महत्वपूर्ण हैं और मैं जो करती हूं वह दूसरे स्थान पर आता है.''

इतना ही नहीं एक्ट्रेस डेमी मूर ने बातचीत के दौरान यह भी बताया कि, ''स्वास्थ्य खराब होने के बाद उनके नजरिए में यह बदलाव आया. साल 2012 में अचानक बीमार पड़ गई थीं जिसके बाद तीन बच्चों की मां मूर को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.'' बता दें कुछ दिन पहले ही डेमी ने यह खुलासा किया था कि, वह अपने चेहरे के ग्लो के लिए रात में जोंक थैरेपी लेती हैं. इसके बाद हर कोई उनकी चर्चा करने लगा था.

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं चुलबुली आलिया, करवा चुकी हैं न्यूड फोटोशूट!

एवेंजर्स : एंडगेम का नया ट्रेलर हुआ रिलीज़, 18 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया

हर फोटोशूट में अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को मदहोश कर देती हैं ये मॉडल