जल्द रिलीज़ होगा हॉलीवुड सिंगर डेमी लोवेटो का नया गाना
जल्द रिलीज़ होगा हॉलीवुड सिंगर डेमी लोवेटो का नया गाना
Share:

हॉलीवुड की मशहूर गायिका डेमी लोवेटो को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. डेमी लोवेटो ने अपने एक से बढ़कर एक गानों के चलते लोगों के दिलों को जीत लिया है. और डेमी लोवेटो इसी वजह से सुर्ख़ियों में भी बनी रहती है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गायिका डेमी लोवेटो ने साल 2017 में 'टेल मी यू लव मी' के बाद से अपना कोई भी एल्बम जारी नहीं किया, लेकिन अब हाल ही में उन्होंने ऐलान किया है कि उनका नया गाना जल्द ही आने वाला है. अनुमानिक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डेमी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "अब इसे ज्यादा दिन तक छिपा कर नहीं रख सकती!!! मेरा नया एकल हैशटैगआईलवमी शुक्रवार को रिलीज हो रहा है."

जानकारी के लिए हम बता दें कि 27 वर्षीय यह गायिका अपनी एक परियोजना पर पिछले साल से काफी मेहनत कर रही हैं. सूत्र ने यह भी बताया था, "उन्होंने साल 2019 के कुछ महीने स्टूडियो में बिताए और अब भी इस पर उनका काम पूरा नहीं हो पाया है. वह अपने एल्बम पर काफी मेहनत कर रही है और यह अब तक उनके द्वारा जारी किए गए एल्बम में से सबसे ज्यादा संवेदनशील होने वाला है. डेमी को इसे गर्मियों तक लाने की उम्मीद है."

आखिर क्यों जेम्स बॉन्ड के फैंस ने फिल्म की रिलीज डेट टालने का आग्रह किया ?

65 बार मर कर भी जिन्दा है यह हॉलीवुड एक्टर, जानें क्या है इसकी वजह

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में धमाल मचाएगा यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -