प्रियंका से बेहद नाराज है ये मॉडल, गुस्से में कर दिया ऐसा काम
प्रियंका से बेहद नाराज है ये मॉडल, गुस्से में कर दिया ऐसा काम
Share:

पिछले काफी समय से बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी सिंगर निक जोनस को डेट कर रहीं हैं. प्रियंका और निक के प्यार के चर्चे अब सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हो रहे हैं. जहां एक ओर निक और प्रियंका के फैंस उनके रिलेशनशिप की ऑफिशियल घोषणा होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर एक मॉडल प्रियंका और निक के रिश्ते से नाखुश हैं और वो दोनों से काफी ज्यादा नाराज भी हैं. अब अगर आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि ये निक की एक्स-गर्लफ्रेंड होगी? तो ऐसा बिलकुल नहीं है. ये निक की एक्स-गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि उनकी अच्छी दोस्त है.

हम बात कर रहे हैं डेमी लेवैटो की जो अपनी हॉटनेस के लिए काफी ज्यादा मशहूर हैं. डेमी को जब निक और प्रियंका के रिश्ते के बारे में पता चला तो काफी ज्यादा नाराज हुईं और ऐसा इसलिए क्योकि जब निक का ब्रेअकप उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड और मॉडल ओलिविया से हुआ था तो डेमी को लग रहा था कि निक अब उनके पास आएंगे और उन्हें डेट करेंगे लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं हुआ. निक ने तो डेमी की सभी मुसीबतों पर पानी फेर दिया और उन्होंने डेमी को इग्नोर करते हुए प्रियंका चोपड़ा का हाथ थाम लिया.

जब प्रियंका और निक के अफेयर्स की ख़बरें लगातार आने लगी तो डेमी को गुस्सा आया और उन्होंने गुस्से-गुस्से में निक को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया. हालांकि डेमी ने ऐसा कुछ मीडिया से बातचीत के दौरान नहीं कहा लेकिन उनकी हरकते देखकर साफ तौर से इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि निक डेमी का क्रश थे और अब निक को प्रियंका के साथ देखकर वो उनसे काफी ज्यादा नाराज हैं.

प्रियंका का बर्थडे प्लान आया सामने, भारत नहीं बल्कि यहां होगा सेलिब्रेशन

Photos : क्या अपने नए घर में निक के साथ रहेंगी प्रियंका !

निक से नाराज हैं प्रियंका, ये रहा सबूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -