निक जोनस की इस खास दोस्त ने ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड़ जवाब
निक जोनस की इस खास दोस्त ने ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड़ जवाब
Share:

अमेरिका की मशहूर सिंगर डेमी लोवेटो और निक जोनस की गहरी दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ हैं. ये दोनों ही स्टार्स पिछले काफी समय से बेहद करीबी दोस्त थे. लेकिन प्रियंका चोपड़ा को डेटिंग करने के कारण डेमी ने निक से अपनी बरसों पुरानी दोस्ती खत्म कर ली थी. दरअसल निक डेमी का क्रश थे और वे चाहती थीं कि निक उनको डेट करें. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और नतीजन डेमी ने निक को सोशल मीडिया से ब्लॉक कर दिया.

कुछ दिन पहले ही डेमी लोवेटो ड्रग्स के ओवरडोज के चलते हॉस्पिटल में भर्ती होने के कारण चर्चा में आईं थी. इसके बाद से ही डेमी चर्चाओं में बनी हुई है लेकिन इस बार उनकी किसी और कारण से चर्चा हो रही हैं. दरअसल इस बार डेमी ट्रोलर को करारा जवाब देने के कारण चर्चा में आईं हैं. जी हाँ... 26 वर्षीय डेमी के एक फैन ने उनकी टीम को खराब और दोस्त होने का नाटक करने दोष दिया था. इस फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, 'डेमी की टीम बहुत ही खराब और सड़ी हुई है. डेमी को इस बात का अहसास नहीं है. डेमी को अपनी पूरी टीम में बदलाव करने की सख्त जरूरत है.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस फैन ने ये तो यहाँ तक भी लिखा था कि, 'डेमी की टीम के डांसर्स दोस्त होने का दिखावा करते हैं.' हाल ही में डेमी ने इंस्टाग्राम पर अपने इस फैन की टिप्पणी का करारा जवाब दिया है. डेमी ने लिखा कि, 'तुम्हें पता नहीं कि तुम किस बारे में बात कर रहे हो. जब आप ओवरडोज का शिकार होते हैं तभी सबकी सच्चाई सामने आ जाती है कि स्चचा दोस्त कौन है.' इसके साथ ही डेमी ने ऐसा कहते हुए ये भी साफ किया कि ये बात उनके पूर्व बैकअप डांसर डानी विटेल के बारे में नहीं है. आप लोग गलत ना समझें.

इस मशहूर एक्टर ने ट्रंप को बताया ‘मेलानोमा’

ईशा अंबानी की सगाई में डांस के जलवे बिखेरेगी ये हॉट एक्ट्रेस

90 साल का हुआ मिकी माउस, ऐसे हुई थी इसकी रचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -