ड्रग ओवरडोज़ के कारण बिगड़ी एक्ट्रेस की हालत, अस्पताल में भर्ती
ड्रग ओवरडोज़ के कारण बिगड़ी एक्ट्रेस की हालत, अस्पताल में भर्ती
Share:

हॉलीवुड की मशहूर गायिका डेमी लोवेटो को ड्रग ओवरडोज़ के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि डेमी ने हेरोइन का ओवरडोज ले लिया था जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती किया गया. हालांकि डेमी के कुछ करीबी सूत्रों ने इस खबर का खंडन कर दिया है. सोमवार को ही डेमी ने अपने एक फ्रेंड का बर्थडे सेलिब्रेशन किया जिसकी फोटोज डेमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर की थी. सभी फोटोज में डेमी बहुत खुश भी नजर आ रही थी.

 

A post shared by Demi Lovato (@ddlovato) on

सूत्रों की माने तो मंगलवार को ही डेमी की तबियत ख़राब हो गई जिसके बाद उन्हें उनके घर से अस्पताल ले जाया गया था. फ़िलहाल डेमी का इलाज नारकान में चल रहा है. सुनने में आया है कि डेमी उनके घर पर बेहोशी की हालत में मिली थी. डॉक्टर्स ने बताया कि, अब डेमी होश में आ गई है और अब वो अपने परिवारवालों के साथ है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके बॉयफ्रेंड निक जोनस ने भी डेमी के ठीक होने के लिए कामना की. दोनों ने अपने ट्वीटर अकाउंट से तवीर भी किया था. प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "डेमी लोवेटो को हिम्मत और प्यार. डेमी के लिए प्रार्थना करें." वही निक ने ट्वीट कर लिखा कि, "आप सभी की तरह डेमी के बारे में सुना. हम सभी उन्हें प्यार करते हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं. वह फाइटर हैं. डेमी के लिए प्रार्थना करें."

आपको बता दें डेमी निक के भाई जो नोनस को डेट कर चुकी हैं. वैसे सिर्फ प्रियंका और निक ही नहीं बल्कि लेन डीजेनेरस, लिली एलन, लेडी गागा, किम कर्दाशियां, सैम स्मिथ और ब्रूनो मार्स जैसे और भी कई बड़े स्टार्स ने डेमी के ठीक होने के लिए कामना की है.

प्रियंका से बेहद नाराज है ये मॉडल, गुस्से में कर दिया ऐसा काम

Video : आख़िरकार प्रियंका ने कुछ इस अंदाज़ में कर ही दिया अपने प्यार का इज़हार

शूटिंग शुरू हुई नहीं कि हो गया हादसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -