इस एक्ट्रेस ने छुपा रखा था अपनी डाइट का राज़, अब किया हैरान करने वाला खुलासा
इस एक्ट्रेस ने छुपा रखा था अपनी डाइट का राज़, अब किया हैरान करने वाला खुलासा
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस डेमी लोवाटो अपनी खूबसूरती, एक्टिंग और शानदार सिंगिंग के साथ-साथ अपनी अपनी सेहत के लिए भी जानी जानती हैं. हर कोई डेमी लोवाटो की सेहत का राज़ जानना चाहता है. सूत्रों की माने तो डेमी लोवाटो पिछले कई महीने से डाइट पर चल रही है और ये बात सभी से छपाई थी. जी हाँ... हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि डेमी लोवाटो डाइटिंग कर रही थी. ये राज़ सबके सामने पुरे 5 महीने बाद खुला है.

 

 

A post shared by Demi Lovato (@ddlovato) on

डेमी लोवाटो जल्द ही 25 साल की होने वाली है और इस उम्र में भी वो अपनी सेहत पर खासतौर से धयान दें रही है. हाल ही में डेमी लोवाटो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज भी शेयर की है जिसमे वो बेहद ही हॉट नजर आ रही है. फैंस डेमी लोवाटो की फोटोज खूब पसंद भी कर रहे है. हाल ही में डेमी लोवाटो ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, कई बार वो कुछ लोगों को देखकर शर्मिंदा महसूस करती है लेकिन फिर वो ऐसा सोचती है कि, क्या वो खुद से खुश है? क्योकि ये उनके लिए सबसे ज्यादा जरुरी है.

 

Throwback to Bali 

A post shared by Demi Lovato (@ddlovato) on

आगे डेमी लोवाटो कहती है कि अगर वो खुश है तो उनके फैंस भी खुश है. आपको बता दें डेमी लोवाटो कैलिफ़ोर्निया की रहने वाली है. डेमी ने बचपन में ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर ली थी. वो 'बार्ने और फ्रेंड्स' में बतौर चाइल्ड एक्टर नजर आ चुकी है. इसके बाद डेमी को 'कैंप रॉक' का ऑफर मिल गया था. अब डेमी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ हॉट फोटोज के ही मशहूर है.

प्रियंका के बारे में निक के भाई ने कही ऐसी बात, हो सकता है बड़ा हंगामा

श्रीदेवी की मौत के बाद चुपके से बोनी से मिलने आती है बहन श्रीलता, क्या हैं माजरा

सैफ की बेटी इस एक्टर के साथ मना रही हैं रंगरलिया, सरेआम कर दी ऐसी हरकत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -