कर्नाटक में नए साल के कार्यक्रमों पर रोक लगाने की मांग
कर्नाटक में नए साल के कार्यक्रमों पर रोक लगाने की मांग
Share:

कर्नाटक के हिन्दूवादी संगठनों ने नए साल पर होने वाले तमाम कार्यक्रमों पर रोक लगाने की मांग उठाई है. जानकारी के मुताबिक, बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद समेत कई दलों ने स्थानीय पुलिस से मांग की है कि नए साल की रात को शहर के होटल बंद रखे जाएं, क्योंकि इन होटलों में पार्टी के नाम पर सेक्स और नशा परोसा जाता है.

कर्नाटक के गृहमंत्री रामालिंगा रेड्डी ने इनकी मांगों को खारिज करते हुए कहा कि बजरंग दल या अन्य किसी भी दल को इस तरह की बातें कहने का कोई अधिकार नहीं है. ये दल हर साल इस तरह की मांग उठाते हैं, जिसका कोई औचित्य ही नहीं है. हाल ही में कुछ संगठनों ने सनी लियोन के कार्यक्रम का विरोध कर रोक लगवा दी थी.  इस दौरान कर्नाटक रक्षणा वेदिका युवा सेना (केआरवी) ने कहा था कि अगर सनी लियोन का यह कार्यक्रम होगा तो युवा सेना के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में सामूहिक आत्महत्या कर लेंगे.

केआरवी का कहना था कि सनी लियोनी का यह कार्यक्रम भारतीय संस्कृति पर हमला होगा. अब संगठनों ने नए साल के जश्न के कार्यक्रमों को सेक्स और नशे का धंधा बताकर रोक लगाने की मांग उठाई. गौरतलब है कि पिछले साल यहां महात्मा गांधी रोड पर नए साल की पूर्व संध्या पर बहुत सी लड़की और महिलाओं के साथ बदसलूकी हुई थी.

सांसद को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने किया ट्विटर पर ब्लॉक

सरस्वती हत्याकांड की जांच आयोग की रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग

15 साल के लड़के ने किया 65 वर्षीय महिला से रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -