मुंबई: उद्धव सरकार से बॉलीवुड को 'अनलॉक' करने की उठी मांग
मुंबई: उद्धव सरकार से बॉलीवुड को 'अनलॉक' करने की उठी मांग
Share:

मुंबई: कोरोना महामारी की दूसरी लहर अब कम होने लगी है। ऐसे में अगर कोई इस लहर से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य था तो वह महाराष्ट्र था लेकिन अब यहाँ भी हालात सुधरने लगे हैं। इस समय महानगर मुंबई में भी रोजाना कोरोना के मामलों में कमी देखने को मिल रही है। अब जब कोरोना के आंकड़ों में गिरावट होने लगी है तो मुंबई में शूटिंग शुरू करने के लिए कहा जाने लगा है। जी हाँ, अब यहाँ बॉलीवुड को भी अनलॉक करने की मांग उठ रही है। हाल ही में बॉलीवुड की सबसे बड़ी संस्थाओं में से एक फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सीने एम्पलॉईज ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर शूटिंग शुरु करने की इजाजत देने की मांग की है।

बताया जा रहा है फेडरेशन ने यह दावा किया है कि फिल्म, टेलीविजन और वेब सीरीज से जुड़े लाखों लोगों की आय पर चोट लगी है। कोरोना की दूसरी लहर में लगे लॉकडाउन के चलते कलाकार, डायरेक्टर, तकनीशियन सभी प्रभावित हुए हैं। शूटिंग बंद होने से कई सिनेमा जगत से जुड़े कई कर्मियों पर भूखे मरने की नौबत आ गई है। मजबूरन कई प्रोड्यूसर अन्य राज्यों में जाकर शूटिंग कर रहें हैं।

आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि महाराष्ट्र में बीते बुधवार को कोविड-19 के 15,169 नए मामले सामने आए हैं। इनमे मिला लिया जाए तो राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 57,76,184 हो गई। वहीँ स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी दी है कि इस अवधि में 285 लोगों की मौत हुई जबकि 268 पूर्व में हुई मौतें भी कोविड-19 से होने की पुष्टि हुई। इसके अलावा महाराष्ट्र में अबतक 96,751 लोगों की जान इस महामारी में जा चुकी है।

'बोले चूड़ियां' पर गौहर खान ने किया जबरदस्त डांस, पति ने कमेंट में की तारीफ

विशाखापत्तनम मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी, कहा- गरज के साथ होगी बेमौसम बारिश...

तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम में 4 जून को मनाया जाएगा हनुमान जन्मोत्सव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -