डेल्टा वेरिएंट ने बढ़ाई ऑस्ट्रेलिया में समस्यां, लगातार बढ़ रहे है संक्रमित मामले
डेल्टा वेरिएंट ने बढ़ाई ऑस्ट्रेलिया में समस्यां, लगातार बढ़ रहे है संक्रमित मामले
Share:

ऑस्ट्रेलिया के दो सबसे अधिक आबादी वाले राज्य न्यू साउथ वेल्स और विक्टोरिया दोनों के साथ कोरोना के डेल्टा संस्करण के खिलाफ अपनी कठिन लड़ाई में भयानक रूप से संघर्ष कर रहे हैं, जो डेल्टा मामलों की संख्या में लगातार बढ़ती स्पाइक का सामना कर रहे हैं। न्यू साउथ वेल्स, जहां जून के मध्य में अपनी राजधानी सिडनी में एक ही मामले के साथ प्रकोप शुरू हुआ, तेजी से बढ़ते राष्ट्रीय संकट का केंद्र बना हुआ है, और 19 अगस्त तक, नवीनतम प्रकोप में कुल स्थानीय रूप से अधिग्रहित मामले पहुंच गए हैं। 

वही अब तक, न्यू साउथ वेल्स में 474 कोरोना रोगियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से 82 गहन देखभाल में हैं, जिनमें से 25 को वेंटिलेशन की आवश्यकता है। अन्य गंभीर दैनिक आंकड़ों में यह था कि 511 मामलों की जांच चल रही थी। समुदाय में 59 मामले संक्रामक थे, और 459 मामलों की अलगाव की स्थिति अज्ञात बनी हुई है। 

साउथ वेल्स के अधिकारियों ने घोषणा की कि राज्य के क्षेत्रीय क्षेत्रों में लॉकडाउन 28 अगस्त तक बढ़ाया जाएगा, उसी तारीख को जब ग्रेटर सिडनी और आसपास के क्षेत्रों में लॉकडाउन समाप्त होने वाला है, क्योंकि राज्य के पश्चिमी क्षेत्र में 25 नए मामलों का पता चला था। बढ़ते स्थानीय संचरण के साथ, टीकाकरण के लिए निवासियों की अधिक इच्छा आई, क्योंकि टीकाकरण के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं।

जानिए क्या है शरिया कानून? महिलाओं के लिए है कितना खतरनाक

ऑस्ट्रेलियाई सेना के लिए काम करने वाले अफगानी ट्रांसलेटर को तालिबानी आतंकियों ने मारी गोली

इराक के अधिकारियों ने की सिंजर प्रांत में हुए तुर्की के हवाई हमले की निंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -