कोरोना के बाद अब फिलिस्तीन में डेल्टा प्लस वेरिएंट ने मचाया हाहाकार

कोरोना के बाद अब फिलिस्तीन में डेल्टा प्लस वेरिएंट ने मचाया हाहाकार
Share:

फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को कहा कि वेस्ट बैंक में कोरोनोवायरस के अधिकांश मामले अत्यधिक संक्रामक डेल्टा संस्करण के कारण हुए। वेस्ट बैंक में मंत्रालय के अधिकारी वेसम सबीहाट ने आधिकारिक फिलिस्तीन वॉयस रेडियो को बताया, "डेल्टा संस्करण व्यापक रूप से फैला हुआ है, जिसमें निदान किए गए मामलों में से 70 प्रतिशत से अधिक अत्यधिक संक्रामक तनाव के कारण थे।"

उन्होंने हाल के हफ्तों में फिलिस्तीनी क्षेत्रों में कोविड-19 मामलों की संख्या में वृद्धि की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि पंजीकृत मामले फिलिस्तीनी क्षेत्रों में वास्तविक महामारी विज्ञान की स्थिति को नहीं दर्शाते हैं। समाचार रिपोर्टों के अनुसार, रविवार को, स्वास्थ्य मंत्री माई अल-कैला ने वेस्ट बैंक शहर रामल्लाह में कहा कि उन्हें उम्मीद है कि डेल्टा संस्करण का सामाजिक प्रसार फिलिस्तीनी क्षेत्रों में नए स्कूल वर्ष की शुरुआत के साथ होगा।

फ़िलिस्तीनी स्वास्थ्य अधिकारियों ने वेस्ट बैंक और गाज़ा पट्टी में 3,891 मौतों सहित 349,108 वायरस के मामलों को आगे बताया है। पिछले हफ्ते, फिलिस्तीनी सरकार ने कोविड-19 टीके लेने से इनकार करने वालों के खिलाफ "उपाय" करने की धमकी दी थी।

हरियाणा को मिला नया DGP, जानिए कौन हैं IPS पीके अग्रवाल

किन्नौर भूस्खलन में बढ़ी मरने वालों की संख्या

जेसिका लाल के हत्यारों को सजा दिलवाने वाली सबरीना का दुखद निधन, लिवर की बीमारी से थीं ग्रसित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -