अशनूर कौर के साथ डिजिटल डेब्यू करेगी डेलनाज ईरानी, इस वेब सीरीज में आएगी नजर
अशनूर कौर के साथ डिजिटल डेब्यू करेगी डेलनाज ईरानी, इस वेब सीरीज में आएगी नजर
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अशनूर कौर, डेलनाज ईरानी स्टारर वेब सीरीज ‘परी हूं मैं’ 18 अप्रैल से नए डिजिटल प्लेटफॉर्म WOW पर आरम्भ होने जा रही है। इस वेब शो को हिमांशु सिंह ने निर्देशित किया है। डेलनाज ईरानी इस वेब सीरीज में अशनूर कौर की मॉम का रोल अदा कर रही हैं जबकि पिता की भूमिका जितेन ललवानी अदा कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Delnaaz irani (@officialdelnaazirani)

डेलनाज ईरानी 20 वर्षों से भी अधिक समय से बॉलीवुड में सक्रीय हैं तथा कई सारी फिल्मों तथा टेलीविज़न सीरियल्स में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं। हांलाकि उन्होंने अभी तक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कोई काम नहीं किया था तथा वेब सीरीज ‘परी हूं मैं’ उनका पहला डिजिटल शो है। डेलनाज ईरानी ने कहा कि ‘डिजिटल प्लेटफॉर्म को लेकर ऑडियंस की ऐसी धारणा बन गई है कि यहां सेक्स तथा खून खराबा ही अधिक देखने को मिलता है किन्तु जब आप हमारा वेब शो ‘परी हूं मैं’ देखेंगे तो आपका ये भ्रम टूट जाएगा क्योंकि ये एक फैमिली शो है तथा एक बेहद ही प्यारी स्टोरी है जो ऑडियंस को एंटरटेंनमेंट के साथ-साथ उन्हे इंस्पायर भी करेगी’। 

वेब सीरीज में अपने किरदार के बारे में चर्चा करते हुए डेलनाज बोलती हैं कि ‘मैं अशनूर की मां की भूमिका अदा कर रही हूं जो अपनी  बेटी से बेहद प्यार करती है किन्तु आवश्यकता पड़ने पर उसे डांटती भी है तथा उसे गाइड भी करती है। तो आपको इस वेब शो में मां-बेटी के बीच का जो प्यारा सा बॉन्ड होता है उसकी झलक देखने को मिलेगी’। अशनूर कौर के बारे में चर्चा करते हुए डेलनाज ईरानी बोलती हैं कि ‘मुझे अशनूर कौर के साथ काम करके इतना अधिक मजा आया है कि मैंने तो सेट पर उसे मिनी डेलनाज का नाम भी दे दिया था तथा मैं उसे सेट पर प्यार से मिनी डेलनाज ही बुलाती थी। 

चीनी निर्माता कंपनी भारत में लॉन्च करेगी सबसे बड़ा स्मार्ट टीवी, जानिए फीचर्स और कीमत

हिना खान ने किया नोरा फतेही को कॉपी, तस्वीरें देख फैंस बोले- अब तुमने हद कर दी...

दिव्यांका त्रिपाठी आखिर क्यों बिकिनी में शेयर नहीं करती तस्वीरें, एक्ट्रेस ने बताया हैरान कर देने वाला सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -