10 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड के साथ समय बिता रही है यह अभिनेत्री
10 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड के साथ समय बिता रही है यह अभिनेत्री
Share:

राजीव पॉल और डेलनाज ईरानी की शादी टूटने की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। वहीं ऐसी खबर है कि डेलनाज को नया साथी मिल गया है। इसके अलावा डेलनाज डीजे पर्सी करकरिया को डेट कर रही हैं। इसके साथ ही  डेलनाज ब्वॉयफ्रेंड पर्सी के घर में शिफ्ट हो गई हैं। अब दोनों साथ ही रह रहे हैं। वहीं इस साल के आखिर तक इनकी शादी की चर्चा है फिलहाल डेलनाज ने जल्द शादी की किसी खबर से इनकार किया है। डेलनाज ने माना कि वो पर्सी के साथ ही रह रही हैं। 

दोनों साल 2013 से रिलेशनिशिप में हैं। वहीं  एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में डेलनाज ने कहा कि 'नहीं, हम शादी नहीं करने जा रहे हैं परन्तु हां, हम एक साथ रह रहे हैं और बहुत खुश हैं।' डेलनाज भले ही अभी शादी करने नहीं जा रही हों लेकिन उनकी बातों से साफ जाहिर है कि वो पर्सी के साथ बेहद खुश हैं।आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि पर्सी डेलनाज से 10 साल छोटे हैं। वहीं दोनों के रिश्ते की शुरुआत पहले दोस्ती से हुई, जो धीरे-धीरे रिलेशनशिप में तब्दील हो गई। 1998 में डेलनाज ने टीवी अभिनेता राजीव पॉल से शादी की थी। इसके साथ ही दोनों की मुलाकात 1993 में सीरियल 'परिवर्तन' के सेट पर हुई थी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद डेलनाज ने बताया था कि राजीव उनको धोखा दे रहे थे। वहीं 'बिग बॉस' सीजन 6 में डेलनाज और राजीव ने एक साथ हिस्सा लिया था। वहीं शो के बाद डेलनाज ने कहा था कि 'एक ही छत के नीचे 93 दिन एक साथ बिताए। ये आसान नहीं था।' डेलनाज टीवी पर आखिरी बार 'पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल' में नजर आई थीं। इसके साथ ही वो कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं जिसमें 'कल हो ना हो', 'हमको दीवाना कर गए', 'मिलेंगे-मिलेंगे' और 'रा वन' मुख्य हैं।  

टीवी पर छिड़ने जा रही एक और महाभारत, जानिये क्या है मामला

रश्मि देसाई ने इस शख्स से सीखा गिटार बजाना

मृणाल ठाकुर पर आया इस टीवी एक्टर का दिल,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -