Dell ने पेश किया गेमिंग डेस्कटॉप
Dell ने पेश किया गेमिंग डेस्कटॉप
Share:

दुनिया की प्रमुख लैपटॉप निर्माता कंपनी Dell ने अपनी सहायक कंपनी Alienware के साथ मिलकर अपने नए वर्चुअल रियलिटी (VR) को लेकर कई अहम घोषणाएं की है. Alienware ने घोषणा की है कि कंपनी ने VR eSports की नयी सीरीज का निर्माण करने के लिए NVIDIA और Oculus की मदद भी कर रही है. इसी के साथ Alienware ने अपने नए कमांड सेंटर का भी ऐलान किया है. इस नए कमांड सेंटर से सिस्टम सेटिंग, कंटेन्ट और फंक्शन को मर्ज जिया जा सकता है.

कंपनी के ये नए कमांड सेंटर गेम के चाहने वालों को उनकी जरुरत के अनुसार अपने पीसी या फिर डिवाइस को ऑप्टिमाइज करने के साथ-साथ ट्यून भी किया जा सकता है. Alienware के अलावा, Dell ने भी अपने नए VR-ready डेस्कटॉप की भी घोषणा की है. डैल ने अपना Inspiron Gaming डेस्कटॉप पेश किया है. इस डेस्कटॉप को लगभग 50,000 में लांच किया जा सकता है.

इस डेस्कटॉप को 8th जेनरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ इंटेलिजेंट थर्मल डिजाइन से लैस जिया गया है. गेमर्स को ध्यान में रखते हुए ध्यान में रखते हुए Dell ने टीम लिक्विड के लिए एक नये 8,000 वर्ग फुट के Alienware ईस्पोर्ट्स ट्रेनिंग सुविधा की भी घोषणा की है. ये ईस्पोर्ट्स ट्रेनिंग सुविधा टीम के हेडक्वार्टर के रूप में भी काम करेगी.

 

Honor लाने जा रहा एक और चार कैमरे वाला स्मार्टफोन

4 जीबी के साथ सैमसंग जल्द लॉंच करेगा ऑन7 प्राइम

एपल ने नए अपडेट आईओएस 11.2.2 मे दिया बेहतर सेक्युर्टी फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -