Dell ने पेश किए दो धाकड़ लैपटॉप, ये हैं दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स...
Dell ने पेश किए दो धाकड़ लैपटॉप, ये हैं दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स...
Share:

डेल इंडिया ने शुक्रवार को भारत में डेल इंस्पिरॉन 5000 सीरीज के तहत दो नए दमदार लैपटॉप लांच आकर दिए हैं. उन्हें आप कंपनी की तरफ से नए साल का तोहफा भी समझ सकते हैं. बता दें कि डेल के इन दोनों ही डिवाइस में 8वें जनरेशन का इंटेल चिप और डेल सिनेमा सॉफ्टवेयर लगा हुआ है. वहीं इनमें से 14 इंच वाले डेल इंस्पिरॉन 5480 की शुरुआती कीमत 36,990 रुपये और 15 इंच वाले डेल इंस्पिरॉन 5580 की शुरुआती कीमत 37,990 रुपये रखी गई है. 

बता दें कि ये दोनों ही लैपटॉप प्लेटिनम सिल्वर, बरगंडी और इंक कलर वेरियंट में आपको मिल जाएंगे. ये दोनों ही लैपटॉप डेल इंडिया की वेबसाइट से आसानी से खरीदें जा सकते हैं. इनमे आपको 8वें जेनरेशन का इंटेल कोर आई3, कोर आई5 और कोर आई7 प्रोसेसर वेरियंट मिलेगा. 

बताया जा रहा है कि इसमें 32 जीबी तक की डीडीआर4 मेमोरी और फुल एचडी एंटी ग्लेयर आईपीएस डिस्प्ले दी जाएगी. 14 इंच वाले लैपटॉप का वजन 1.48 किलोग्राम है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इसमें कंपनी ने वेब कैम भी दिया है, जिसमें टेंपरोल न्वॉयज रिडक्शन फीचर मिलेगा जिससे फोटो काफी बेहतर आएगी. आपको यह भी बता दें कि दूसरी ओर आसुस ने हाल ही में भारत में अपने दो नए एफ570 गेमिंग लैपटॉप और पतले व हल्के वीवोबुक 15 (X505) लांच किए हैं. इनके कीमत भी देल लैपटॉप की तरह ही है. 

भारत में आ रहा है vivo y93, मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स

Google Pay को झटका, शाओमी ने लॉन्च किया Mi Pay

लॉन्चिंग के लिए तैयार Honor V20, इस दिन 48MP कैमरा स्मार्टफोन की एंट्री सम्भव

Oppo f9 pro पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, चौंका देगी नई कीमत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -