भारत में Citroën C5 Aircross SUV की डिलीवरी को किया शुरू

भारत में Citroën C5 Aircross SUV की डिलीवरी को किया शुरू

Citroen ने भारतीय बाजार में अपनी नई C5 Aircross SUV की डिलीवरी शुरू कर दी है। भारतीय बाजार में नई 'सिट्रॉन फ्यूचर श्योर' योजनाओं को पेश करने की घोषणा एक शानदार कदम है। 90 29.90 लाख की शुरुआती कीमत में कार उपलब्ध होगी। भारतीय ग्राहकों के लिए कंपनी ने फ्यूचर श्योर स्कीम की शुरुआत की, इच्छुक ग्राहक 49,999 के मासिक भुगतान के साथ एक Citroën खरीद सकते हैं।

पैकेज में रूटीन रखरखाव, विस्तारित वारंटी, सड़क के किनारे सहायता और 5 साल तक के लिए सड़क पर वित्तपोषण जैसी विशेषताएं भी शामिल हैं। सिट्रॉन इंडिया के सेल्स एंड मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, श्री रोलैंड बूचरा ने कहा, “नई सिट्रॉन C5 एयरक्रॉस एसयूवी सिट्रॉन एडवांस्ड कम्फर्ट प्रोग्राम के सभी तत्वों का प्रतीक है। यह हमारे कस्टमर अनुभव को बढ़ाने के लिए Citroën 360 डिग्री आराम के हमारे ब्रांड लोकाचार के साथ बहुत अच्छा संबंध रखता है।”

नई एसयूवी को चार योजनाओं पर्ल व्हाइट, टिजुका ब्लू, क्यूमुलस ग्रे और पेरला नेरा ब्लैक के साथ लॉन्च किया गया है। ये रंग फुल बॉडी कलर और डुअल-टोन दोनों विकल्पों में उपलब्ध हैं। SUV को चेन्नई के पास तिरुवल्लूर में कंपनी के प्लांट में इकट्ठा किया गया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वे सहज ग्राहक अनुभव द्वारा लोगों की भलाई में सुधार लाने पर केंद्रित हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके विघटनकारी उत्पाद और सेवाएं उन्हें यथास्थिति के लिए और अधिक चुनौती देते हैं और भारत में कार खरीदने और वितरण मॉडल को फिर से मजबूत करते हैं। अब तक 1000 से अधिक प्री-बुकिंग के साथ, सी 5 एयरक्रॉस स्पष्ट रूप से भारत में सबसे अधिक प्रतीक्षित एसयूवी में से एक है और हम भारत में अपनी यात्रा की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

हरियाणा में बढ़ते कोरोना के केसों के बीच सीएम ने कही ये बात

वित्त मंत्री टी हरीश राव ने तेलंगाना में इसके लिए केंद्र पर लगाया आरोप

टीपीसीसी के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी ने तेलंगाना के राज्यपाल को लिखा पत्र, कही ये बात