सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, बोले- 'त्योहारों पर जानबूझकर कराए गए दंगे'

लखनऊ: देश के सबसे बड़े यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज (रविवार को) विपक्ष पर हमला बोला। मुख्यमंत्री योगी ने लखनऊ के पंचायत भवन में पिछड़ा श्रेणी के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन का उद्घाटन किया। वहां संबोधन में मुख्यमंत्री योगी ने विपक्ष की खामियों को गिनाया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 में नारा लगा था 'सबका साथ सबका विकास' उससे पहले जिन व्यक्तियों ने देश और प्रदेश में शासन किया था उनका नारा होता था 'सबका साथ लेकिन उनके परिवार का विकास'। 

वही अपने परिवार के विकास के अतिरिक्त उन लोगों की समाज और राष्ट्र के प्रति कोई चिंता नहीं थी। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जब पर्व एवं त्योहार आते थे, जब कमाई करनी होती थी, जब आस्था का सम्मान करना होता था तब राज्य में कर्फ्यू लग जाता था, दंगे होते थे। पिछली सरकारों की फितरत दंगों में थी। वे दंगाइयों को आगे बढ़ाने का कार्य करते थे। 4।5 वर्षों में UP में एक भी दंगा नहीं हुआ है।

साथ ही उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी का सपना है कि आवास सबको मिले, बिजली सबको मिले। प्रधानमंत्री मोदी बीते 7 वर्षों से इसी पर काम कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में पीएम आवास योजना के तहत 42 लाख आवास बनाए जा रहे हैं। जिन व्यक्तियों के घर में शौचालय नहीं था, उनके लिए शौचालय का इंतजाम किया गया। राज्य में 2 करोड़ 61 लाख शौचालय बनाए जा चुके हैं। अब ग्रामीण इलाकों में सामुदायिक शौचालय बनाने का काम हो रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया कि पहले बहुसंख्यक समाज के लोगों को प्रताड़ित किया जाता था किन्तु हमारी सरकार के बीते साढ़े 4 वर्षों में कोई दंगा नहीं हुआ। 

राहुल गांधी ने किया खुलासा, बोले- सीएम बनाए जाने पर रोने लगे थे चरणजीत सिंह चन्नी...

भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम ने की जेपी नड्डा से मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

इंडोनेशिया के बाली में भूकंप के झटकों से डोली धरती, 3 की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -