दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता का कोरोना से निधन, सीएम केजरीवाल ने जताया शोक

May 02 2021 04:29 PM
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता का कोरोना से निधन, सीएम केजरीवाल ने जताया शोक

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। इसी बीच दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता का रविवार को कोरोना संक्रमण से देहांत हो गया है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''हमारे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने आज कोरोना के चलते अपने पिता को खो दिया। बहुत-बहुत दुखद। सत्येंद्र खुद भी दिल्ली के लोगों के लिए चौबीसों घंटे काम करते रहे हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार को मेरी हार्दिक संवेदना।''

उल्लेखनीय है कि शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) के दिल्ली से राज्यसभा सांसद नारायण दास गुप्ता (ND Gupta) की पत्नी का भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के चलते निधन हो गया था। एनडी गुप्ता और उनकी पत्नी दोनों कोरोना संक्रमित थे। दोनों का अस्पताल में उपचार चल रहा था और दो दिन पहले ही उनकी रिपोर्ट आई थी।

बता दें कि दिल्ली में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 25,219 नए केस दर्ज किए गए हैं, जबकि एक ही दिन में कोविड-19 के सबसे अधिक 412 मरीजों ने दम तोड़ दिया। राजधानी में संक्रमण दर 31.61 प्रतिशत हो गई है। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है।

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम? कितना हुआ बदलाव

मजदुर दिवस पर श्रमिकों को सीएम योगी का बड़ा तोहफा, मिलेगा सुरक्षा बीमा और निःशुल्क शिक्षा

राष्ट्रीय राजधानी में आज बारिश के साथ गरजेगा बादल, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी