हरियाणा के सामने फेल हुई दिल्ली की दबंगई

प्रो कबड्डी लीग में रोमांचक मुकाबलों का दौर और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को भी कबड्डी फैंस ने 2 बेहतरीन मुकाबलों का लुत्फ लिया. पहले मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने दबंग दिल्ली केसी को 36-33 से हरा दिया है. वहीं दूसरे मैच में यूपी योद्धा ने गत चैम्पियन बंगाल वॉरियर्स को 40-36 से मात दे दी है.

पहले मुकाबले के बारें में बात की जाए तो  शुरुआती 20 मिनट में हरियाणा का दबदबा देखने को मिला. वैसे, दिल्ली की टीम दूसरे हाफ में आक्रामक दिखी, जिसके बावजूद वह पहले हाफ के बड़े अंतर को पाटने में नाकाम हो गई. इस मैच में दिल्ली को स्टार रेडर नवीन कुमार की कमी भी बहुत खल रही है, जो चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हरियाणा के लिए कप्तान विकाश कंडोला ने सबसे अधिक 13 और विनय ने 7 अंक जुटाए. वहीं दिल्ली के लिए संदीप नरवाल (9 अंक) और नीरज नरवाल (6 अंक) ने उम्दा प्रदर्शन कर चुके है. दूसरे मुकाबले की बात करें, तो बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह की मेहनत बेकार  हो चुकी है. मनिंदर ने रेडिंग में 19 प्वाइंट्स प्राप्त कर चुके है, लेकिन साथी खिलाड़ियों का स्पोर्ट्स नहीं मिलना टीम को भारी पड़ा.

वही यूपी योद्धा के खिलाड़ियों ने एक टीम के रूप में एक अलग ही रूप देखने को मिला है. स्टार रेडर परदीप नरवाल और सुरिंदर सिंह ने नौ-नौ प्वाइंट जुटाए. जबकि सुमित सांगवान ने चार और नितेश कुमार ने तीन टैकल प्वाइंट्स हासिल कर लिए है. हरियाणा के विरुद्ध हार के बावजूद दबंग दिल्ली 12 मैचों में 7 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है. जिसके उपरांत बेंगलुरु बुल्स और पटना पायरेट्स क्रमश: दूसरे एवं तीसरे नंबर पर विराजमान हैं. वहीं यूपी योद्धा की टीम चौथे और बंगाल वॉरियर्स 5वें स्थान पर है.

सैम केर ने दागे 5 गोल, ऑस्ट्रेलिया ने इंडोनेशिया को दी करारी मात

वुमन एशियाई कप को लेकर बोले बाइचुंग भूटिया- "भारतीय महिला फुटबॉलरों ने ईरान के विरुद्ध...."

खेल जगत पर छाया कोरोना का साया, पुरुष हॉकी टीम के इतने सदस्य हुए संक्रमित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -