एक्स ब्वॉयफ्रेंड जीने नहीं दे रहा था तो प्रेमिका ने दोस्त के साथ मिलकर कर दी हत्या

Sep 02 2018 01:31 PM
एक्स ब्वॉयफ्रेंड जीने नहीं दे रहा था तो प्रेमिका ने दोस्त के साथ मिलकर कर दी हत्या

नई दिल्ली। देश में पिछले कुछ समय से प्रेम-प्रसंग की वजह से जान लेने और जान देने के मामले बहुत तेजी से बढ़ते जा रहे है। इनमे से अधिकतर मामले ऐसे होते है जिसमे लोग प्यार में धोका खाने की वजह से अपनी जान दे देते है। लेकिन अब इस मामले में दिल्ली से एक नया मामला सामने आया है जिसमे एक लड़की ने दोस्त के साथ मिल के अपने पूर्व प्रेमी की हत्या कर दी है। 

कलयुगी मां ने बेटे का गला घोंटकर कर दी हत्या

दरअसल दिल्ली पुलिस ने हाल ही में 23 वर्षीय लड़की को हत्या की साजिश के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक दिल्ली की रहने वाली 23 वर्षीय डिंपल और मनीष चौधरी जल्द ही शादी करने वाले थे। लेकिन, शादी से पहले डिंपल का पूर्व प्रेमी उसे बार बार फ़ोन कर के परेशान कर रहा था। इस बात से तंग आकर डिंपल ने अपने होने वाले पति मनीष के साथ मिलकर सुशील की मौत की साजिश रची थी। 

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब 16 अगस्त को सुशील के भाई  ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि शुशील 11 अगस्त को अचानक गायब हो गया था और अब तक उसकी कोई खबर नहीं है। इस मामले की जाँच के दौरान पुलिस ने सुशील के कॉल डिटेल्स को खंगाला तो उन्हें पता चला की उसके  नंबर से सबसे ज्यादा फ़ोन डिंपल के नंबर पर ही लगाए गए थे। इसके बाद पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए डिंपल को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की। इस पूछताछ में डिम्पल ने कबूल किया की उसने ही अपने होने वाले पति मनीष के साथ मिलकर सुशील की हत्या की थी। 

ख़बरें और भी 

दिल्ली में सिलसिलेवार पांच लोगों पर चाकू से हमला, दो की मौत

मेरठ-दिल्ली रोड पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत, कई लोगों को कुचला

भीमा कोरेगांव मामला : सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को जारी किया नोटिस

लड़की से शोषण का अपराधी थाने में पीता रहा शराब देखती रही पुलिस

?