हॉकी टीम के कप्तान सरदार सिंह की मुश्किलें बढ़ी
हॉकी टीम के कप्तान सरदार सिंह की मुश्किलें बढ़ी
Share:

नई दिल्ली : एक ओर तो भारतीय टीम चैम्पियंस हॉकी ट्राफी के फाइनल में पहुँच गई है, वहीं दूसरी ओर भारतीय हॉकी टीम के कप्तान सरदार सिंह की मुश्किलें लगातार बढ़ रही है. ब्रिटिश नागरिकता वाली भारतीय मूल की लड़की से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला पीछा नहीं छोड़ रहा है. पीड़िता की शिकायत पर दिल्ली महिला आयोग ने सरदार सिंह को यौन उत्पीड़न का नोटिस जारी कर सात दिन में जवाब माँगा है .

ब्रिटिश युवती ने सरदार सिंह के खिलाफ दिल्ली के चाणक्य पुरी थाने में रेप और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. बता दें कि ओलिम्पिक से पहले आराम करने के मकसद से सरदार सिंह चैम्पियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम के साथ नहीं गए हैं. उनकी जगह पीआर श्रीजेश कप्तानी कर रहे हैं.

गौरतलब है कि भारतीय मूल की ब्रिटिश युवती ने जनवरी 2016 में पंजाब पुलिस को सरदार सिंह की शिकायत कर एफआईआर दर्ज कराने की मांग कर चुकी है. 21 वर्षीय युवती ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की मौजूदगी में प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि सरदार सिंह ने अक्टूबर 2014 में दिली के एक फाइव स्टार होटल में रेप किया और विरोध करने पर ऊपर से फेंककर मारने की कोशिश की.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने युवती की शिकायत पर कार्रवाई नहीं करने पर पंजाब पुलिस के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करने की मांग की. उधर, इस मामले में सरदार सिंह का कहना है कि मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता. मेरे लिए यह साल बहुत अहम है और इस समय मैं रियो ओलिम्पिक की तैयारियों में जुटा हूँ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -