सपना चौधरी के फेमस गाने पर जमकर नाची यह आईपीएस अफसर, वायरल हुआ वीडियो
सपना चौधरी के फेमस गाने पर जमकर नाची यह आईपीएस अफसर, वायरल हुआ वीडियो
Share:

इन दिनों अगर किसी एक्ट्रेस का डांस सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है तो वह है सपना चौधरी. इन्हे सभी बहुत अच्छे से जानते हैं. ऐसे में हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी पंजाबी भोजपुरी और बॉलीवुड में काफी प्रचलित हो चली है और इन दिनों उनके डांस के लिए लोग बेताब और दीवाने रहे हैं. ऐसे में हाल ही में इसका एक ताजा उदाहरण देखने को मिला है. जी हाँ, हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला आईपीएस सपना चौधरी के तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर जमकर करती हुई नजर आई है जो आप सभी देख सकते हैं.

 

आप सभी को बता दें कि बीते 30 मार्च को दिल्ली पुलिस के हुए एक कार्यक्रम में एक महिला आईपीएस ना चौधरी के गाने पर नाचने लगी है धीरे-धीरे स्टेज पर खड़ी सभी महिलाएं उनके साथ डांस करने लगी. वहीं उनके डांस की वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है जो आप सभी देख सकते हैं. इस डांस को अब जमकर वायरल किया जा रहा है और यह सभी को पसंद भी आ रहा है.

सपना के गाने पर हर कोई नाचने के लिए बेताब रहता है फिर वो आम इंसान हो या कोई एक्ट्रेस. ऐसे में फिलहाल हम आपके लिए लेकर आए हैं महिला आईपीएस का वह वीडियो जिसमे वह सपना चौधरी के तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर जमकर थिरकीं हैं. आइए देखते हैं.

सुनील ग्रोवर संग लड़ाई पर कपिल ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

पुलिस संग मारपीट के आरोप पर किया रूही सिंह ने बड़ा खुलासा, कहा-'वह मैं नहीं हूँ...'

बोल्डनेस की हदों को पार कर इस एक्ट्रेस ने दिखाई हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -