फांसी लगाकर महिला ने की खुदकुशी, माँ ने ससुरालवालों पर लगाया आरोप
फांसी लगाकर महिला ने की खुदकुशी, माँ ने ससुरालवालों पर लगाया आरोप
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला जो सामने आया है वह दिल्ली का है. इस मामले में एक महिला ने कथित तौर पर फांसी लगाकर कर खुदकुशी कर ली है. खबरों के मुताबिक 23 साल की मृतका का नाम सोनिया बताया जा रहा है और दो साल पहले सोनिया की शादी हुई थी. मिली जानकारी के तहत सोनिया के मौत के बाद मायके वालों का आरोप है कि ससुरालवालों ने सोनिया की हत्या की है.

खबर मिली है कि सोनिया के मायके वालों ने कहा कि सोनिया ने इसी हफ्ते फोन करके कहा था कि उसे जल्दी ससुराल से घर ले आएं. इसी के साथ सोनिया के मायकेवालों ने ससुराल में जमकर हंगामा किया है और इस मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. वहीं अब पुलिस का इस मामले में कहना है कि सोनिया की मां सरोज ने बयान दिया कि, ''सोनिया की शादी प्रवीण कुमार से दिसंबर 2018 में हुई थी. आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले परेशान करते थे.''

सोनिया की माँ सरोज का दावा है कि, ''चार-पांच दिन पहले सोनिया के साथ मारपीट की गई थी. तब सोनिया ने घर पर फोन करके अपनी सारी कहानी बताई, और घर ले जाने को कहा, लेकिन लॉकडाउन के कारण उसे मायके नहीं ले जा पाए. इस बीच पता चला कि सोनिया ने पंखे पर फंदा लगाकर जान दे दी.'' अब सरोज का दावा है कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती और उन्होंने आरोप लगाया है कि सोनिया को बेटी होने पर एक लाख रुपये की मांग की गई थी. अब पुलिस ने जांच आरम्भ कर दी है.

भाई को कुंए में फ़ेंककर उसकी बहन के साथ 7 दरिंदों ने किया गैंगरेप

जादू-टोने के शक में ग्रामीण की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

रात 1 बजे इंटर की छात्रा संग पांच लड़कों ने किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -