Video: मोबाईल को लेकर महिलाओं ने शो रूम में की तोड़फोड़ और मारपीट
Share:

नई दिल्ली : मोबाइल के इंश्योरेंस को लेकर राजधानी दिल्ली के इलाके राजौरी गार्डन के एक मोबाइल शोरूम में एक महिला और उसकी दो बेटियों ने जमकर हंगामा मचाया. इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर दुकान में मारपीट और तोड़फोड़ की. महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

पुलिस के अनुसार मादीपुर की रहने वाले इस परिवार ने राजौरी गार्डन में मोबाइल के शोरूम से एक मोबाइल खरीदा था. शोरूम की तरफ से मोबाइल का इंश्योरेंस भी किया गया था. इंश्योरेंस का ऑफिस जनकपुरी में किसी एक जगह के पते पर था. जब मोबाइल में कुछ खराबी हुई तो महिला जनकपुरी के पते पर गयी, लेकिन उसे वहां मिला नहीं. इसके बाद महिला 20 फरवरी को शोरूम आईं और नया मोबाइल मांगने लगी. इसी बात को लेकर शोरूम वालों और महिलाओं में बहस हो गयी.

बता दें कि बाद में गुस्साई महिला और उसकी दो बेटियों ने शोरूम में जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं महिला और उसकी दो बेटियों ने दुकान में काम करने वाले कर्मचारियों से मारपीट भी की. इतने पर भी महिला का दिल नहीें भरा तो उसने अपनी बेटियों के साथ मिलकर दुकान में तोड़फोड़ तक कर डाली. काउंटर तोड़ दिया और काम करने वालों पर हमले किए.

इस पर पीड़ित दुकानदार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी महिला और बेटियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपी महिला के मादीपुर स्थित के घर में छापेमारी भी की ,लेकिन वे गायब हैं.

यह भी पढ़े

BJP विधायक के पति ने पुलिस अधिकारी को पीटा, हंगामे पर आरएसी बुलाई

महिला ने की पुलिसकर्मी की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -