दिल्ली को काले बादलों ने घेरा, सुबह से बारिश जारी... दिनभर झमाझम का अनुमान

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में सुबह से एक बार फिर तेज बारिश हो रही है. काले घनों बादलों के कारण अंधेरा छाया हुआ है. सुबह से सूरज का दर्शन ही नहीं हुआ है. सड़कों पर गाड़ियों की रफ्तार सुस्त हो गई है.  इस बीच तेज बारिश से सुबह-सुबह कई इलाकों में जल जमाव कि समस्या देखी जा रही है. मौसम विभाग ने दिल्ली में भारी बारिश की संभावना के मद्देनज़र ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है. आज पूरे दिन रुक-रुककर बारिश जारी रह सकती है. 

ऐसे में बारिश में सुबह ऑफिस के लिए निकलने वालों की समस्या बढ़ सकती है. बारिश की वजह से दिल्ली के AIIMS फलाईओवर, हयात होटल के पास रिंग रोड पर, सावित्री फलाईओवर के दोनों तरफ, महारानी बाग, धौला कुआं से 11 मूर्ति का रास्ता, शाहजहां रोड, ITO के डब्ल्यू प्वाइंट, लाला लाजपत राय मार्ग और मूलचंद अंडरपास के पास जलजमाव से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली-NCR, गुरुग्राम, मानेसर, फरीदाबाद, बल्लभगढ़, तोशाम, भिवानी, झज्जर, नारनौल, महेंद्रगढ़, कोसली के अलग-अलग इलाकों में मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना है. दिल्ली के साथ ही मुंबई में भी देर रात की बारिश हो रही है. कई इलाकों में पानी जमा हुआ है. सुबह-सुबह दफ्तर जाने वालों को सड़कों पर जल जमाव का सामना करना पड़ा है.

'पहला सुख निरोगी काया..' के प्रति जागरूक करता है राष्ट्रीय पोषण सप्ताह, आज से हो रहा शुरू

महीने के आखिरी दिन भी गिरे सोना-चांदी के दाम, जानिए आज का भाव

फ़ारूक़ अब्दुल्ला बोले- 'हमने पंचायत चुनाव न लड़कर गलती की..', पहले खुद ही किया था चुनावों का बहिष्कार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -