दिल्ली दौरा सार्थक, मंत्रिमंडल विस्तार पर संक्षिप्त चर्चा की: मुख्यमंत्री बोम्मई
दिल्ली दौरा सार्थक, मंत्रिमंडल विस्तार पर संक्षिप्त चर्चा की: मुख्यमंत्री बोम्मई
Share:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी की उनकी यात्रा एक शानदार सफलता रही है।

बोम्मई अपनी आठ महीने पुरानी सरकार के मंत्रिमंडल के विस्तार पर चर्चा करने के लिए जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह सहित भाजपा के शीर्ष अधिकारियों से मुलाकात करने के लिए दो दिवसीय यात्रा के लिए एनडब्ल्यू दिल्ली में थे। इस बार दिल्ली में, मैं जल संसाधन, ऊर्जा, पर्यावरण, वित्त और रक्षा के लिए केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक करने में सक्षम था। उन्होंने मेरे अनुरोध पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है " बोम्मई को पत्रकारों के सामने साझा किया। "मुझे खुशी है कि मुझे भाजपा के स्थापना दिवस समारोह में भाग लेने का अवसर मिला," उन्होंने कहा।

16 और 17 अप्रैल को भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी और खुद को निर्देश दिए हैं कि अगले विधानसभा चुनाव की तैयारी कैसे की जाए "उन्होंने उल्लेख किया।  बोम्मई ने आगे आयोजित संक्षिप्त मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में जानकारी दी, जिसमें नड्डा ने टिप्पणी की कि जब वह भाजपा की राज्य कार्यकारी समिति की बैठक के लिए पहुंचेंगे तो वह समस्याओं की अधिक गहराई से जांच करेंगे। बोम्मई ने कहा, "पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) से मिलने के बाद, वह (नड्डा) अंतिम निर्णय लेंगे।

बोम्मई ने बजट कार्यक्रमों के कार्यान्वयन को अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता बताते हुए कहा, "बेंगलुरु लौटने पर, कार्यक्रमों के लिए कार्य आदेश जारी किए जाएंगे। इन कार्यक्रमों को एक निश्चित समय सीमा में लागू किया जाएगा।

गर्मी में घूमने के लिए सबसे बेस्ट हैं ये जगह, मात्र 7 हजार रुपए होंगे खर्च

शिवराज सरकार का बड़ा ऐलान, छात्रों को पढ़ाया जाएगा भगवत गीता का फाउंडेशन कोर्स

दुकानों में लगी भयंकर आग, करोड़ों की सम्पति हुई खाक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -