दिल्ली हिंसा पर लोकसभा में नित्यानंद राय ने बोली ये बात
दिल्ली हिंसा पर लोकसभा में नित्यानंद राय ने बोली ये बात
Share:

लोकसभा में दिल्ली हिंसा को लेकर एक प्रश्न के लिखित उत्तर में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने कई उपाय किए हैं. हिंसा प्रभावित इलाकों में पर्याप्त पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है.

चीन से दोस्ती निभा रहा था नेपाल, WHO ने दी चेतावनी

अपने बयान में आगे नित्यानंद राय ने कहा कि 120 प्राथमिकी दर्ज की गई हैं. दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों में धारा 144 लगा दी गई है. पुलिस ने इन इलाकों में फ्लैग मार्च किया है. अफवाहों के प्रसार से बचने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर नजर रखी जा रही है.

राहुल गांधी ने मोदी के पोस्ट पर ट्वीट करते हुए कहा, 'नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं'

इसके अलावा कुछ समय पहले उन्होने कहा था कि दिल्ली में दंगा कराने वालों को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा. उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. यह बातें केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कही है.शनिवार सुबह वह दिल्ली से बागडोगरा हवाई अड्डा पहुंचे. एयरपोर्ट पर संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली के दंगाईयों की खैर नहीं है. अभी दिल्ली में पुरी शांति है. दिल्ली पुलिस शांति व्यवस्था के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. इस दंगे में काफी लोग मारे गए हैं और सैकड़ों घायल हुए हैं. घायलों की चिकित्सा अस्पतालों में चल रही है. दिल्ली पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इस बार बरसाने में होली मनाएंगे यूपी के सीएम

'कुछ लोगों को भारत माता की जय बोलने में आती है बू', पीएम मोदी का मनमोहन पर तंज

संसद भवन में भाजपा सांसद की कार टकराई, वीडियों हुआ वायरल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -