केंद्र सरकार पर पवार का हमला, कहा- बयानबाजी से समाज में फैलाया तनाव
केंद्र सरकार पर पवार का हमला, कहा- बयानबाजी से समाज में फैलाया तनाव
Share:

मुंबई: लगातार दिल्ली में बढ़ रही हिंसा को लेकर आज हर कोई परेशान और दुखी है. वहीं इस बात को ध्यान में रखते हुए NCP प्रमुख शरद पवार ने दिल्ली हिंसा पर सीधे तौर पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. जंहा मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में शरद पवार ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली जल रही है. जंहा केंद्र में सत्तारूढ़ दल दिल्ली विधानसभा चुनाव नहीं जीत सकी और बयानबाजी से सांप्रदायिकता का बढ़ावा देकर समाज को विभाजित करने का प्रयास कर रहे है. दिल्ली चुनाव के दौरान भाजपा नेताओं ने अपने बयानों से तनाव फैलाने की कोशिश की है.

मिली जानकारी के अनुसार वहीं, कांग्रेस ने भी दिल्ली की हिंसा को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने पुलिस पर एकपक्षीय कार्रवाई का आरोप लगाया है, और सुप्रीम कोर्ट से पूरे मामले में दखल देने की मांग की है. वहीं इस बात का पता चला है कि इसके साथ ही कोर्ट से हिंसा को लेकर दर्ज होने वाले सभी मामलों की जांच-पड़ताल के लिए एक न्यायमित्र नियुक्त करने की मांग भी की.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि दिल्ली हिंसा के बाद मृतकों की संख्या लगातार बढ़ रही है. हिंसा में मरने वाली की संख्या बढ़कर अब 45 तक पहुंच गई है. दिल्ली के उत्तर-पूर्वी जिले में हुई सांप्रदायिक हिंसा की जांच दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के विशेष जांच दल (SIT) ने शुरू कर दी है. जांच के लिए क्राइम ब्रांच ने उत्तर-पूर्वी जिले के दो थाने भजनपुरा व खजूरी खास में अस्थायी कार्यालय बनाया है. यहां दोनों एसआइटी की टीमें अलग-अलग थानों में बैठकर विस्तृत तफ्तीश कर रही हैं.

MP राज्यसभा चुनाव में बीजेपी लगा सकती है उमा भारती पर दांव

ब्रह्मांड के लिए भारत देगा योगदान, सुपरमैसिव ब्लैक होल में हुए विस्फोट की करेगा तलाश

सीरिया पर तुर्की ने किया हमला तेज़, मार गिराए लड़ाकू विमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -