आपत्तिजनक नारे लगाना पड़ गया युवकों को भारी, पुलिस हिरासत में सभी
आपत्तिजनक नारे लगाना पड़ गया युवकों को भारी, पुलिस हिरासत में सभी
Share:

नई दिल्ली: लगातार एक के बाद एक सामने आ रहे हिंसा के मामले में आज पूरे देश में आफत बनता जा रहा है. वहीं कई ऐसी खबर भी सामने आई है जिसके कारण आज पूरा देश हिल चुका है. दिल्ली में हिंसा पूरी तरह से थम गई है और पिछले दो दिन से कोई नई हिंसा नहीं हुई है. इस बीच शनिवार दोपहर 12:30 ऐसे 6 लड़कों को गिरफ्तार किया है, जो राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर आपत्तिजनक नारा 'देश के गद्दारों को गोली मारो सालों' लगा रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी युवकों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर 6 युवक लगा रहे थे आपत्तिजनक नारा, लिए गए हिरासत में:  वहीं इस बात का पता चला है कि दिल्ली में हिंसा पूरी तरह से थम गई है और पिछले दो दिन से कोई नई हिंसा नहीं हुई है. इस बीच  शनिवार यानी आज 29 फरवरी 2020 की  दोपहर 12:30 ऐसे 6 लड़कों को गिरफ्तार किया है, जो राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर आपत्तिजनक नारा देश के गद्दारों को गोली मारो सालों लगा रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी युवकों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

जगतपुरी हिंसा मामले में कांग्रेस की पूर्व पार्षद इशरत जहां गिरफ्तार: वहीं जानकारी मिली है कि शनिवार को दिल्ली में पूरी तरह हालात काबू में हैं. ज्यादातर इलाकों शांति है, पुलिस लगातार यहां पर नजर बनाए हुए है. वहीं, दूसरी और उत्तर पूर्वी जिले में सांप्रदायिक हिंसा के दौरान शाहदरा के जगतपुरी इलाके में दंगे को लेकर कांग्रेस की पूर्व पार्षद इशरत जहां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि जगतपुरी में हुए दंगे का आरोप कांग्रेस नेता और पूर्व पार्षद इशरत जहां उर्फ पिंकी पर लगा है. पुलिस ने पहले उन्हें हिरासत में लिया था और बाद में केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद में कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. पेशे से वकील इशरत ने कोर्ट में जमानत अर्जी भी लगाई, लेकिन खारिज हो गई. 

अब सड़क हादसे के घायलों को मिलेगा मुफ्त उपचार, ये है सरकार की योजना

घर को सूना छोड कर जा रहे है बाहर, तो पुलिस करेगी निगरानी

दुष्कर्म के बाद सपेरे की बेटी की हत्या, खेत में पड़ा मिला खून से लथपथ शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -