BJP के केंद्रीय प्रमुखों की बैठक में हंगामा, प्रदेश प्रभारी के सामने नारेबाजी
BJP के केंद्रीय प्रमुखों की बैठक में हंगामा, प्रदेश प्रभारी के सामने नारेबाजी
Share:

नई दिल्ली: कुछ समय पहले ही पूर्वी दिल्ली के भाजपा शहरी केंद्र प्रमुखों की बैठक में रविवार यानी 24 नवंबर को हंगामा हो गया. जंहा विधायक ओम प्रकाश (ओपी) शर्मा के लिए मंच पर कुर्सी नहीं रखी गई थी. वही जिसके बाद में किनारे में एक कुर्सी रखी गई. लेकिन विधायक के समर्थक नारेबाजी करते हुए बाहर निकल गए. विधायक भी कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. जानकारी के मुताबिक जब यह हंगामा हो रहा था तब मंच पर भाजपा प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू भी मौजूद रहे. 

ऐसा भी कहा जा रहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के शहरी केंद्र प्रमुखों की बैठक बुलाई गई थी. आरोप है कि आयोजकों ने विधायक ओपी शर्मा को नहीं बुलाया था. जंहा हंगामा कर ओपी शर्मा के समर्थकों को प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने समझाया जिसके बाद मामला शांत हुआ. श्याम जाजू ने कहा कि विधायक मीटिंग में पहुंच रहे हैं. वे बैठक में शामिल होंगे. उनकी कोई उपेक्षा नहीं की गई है. जंहा बीते वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के तीन विधायक चुने गए थे. इसमें से ओपी शर्मा भी शामिल हैं. ओपी शर्मा विश्वास नगर से विधायक हैं. 

भाजपा नेता सिखाएंगे बूथ प्रबंधन की बारीकियां: मिली जानकारी के अनुसार इस बात का खुलासा किया गया कि भाजपा बूथ स्तर पर चुनावी तैयारियों को आगे बढ़ा रही है. इसी कड़ी में रविवार को प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में शक्ति केंद्र सम्मेलन (एक शक्ति केंद्र में तीन से पांच मतदान केंद्र) आयोजित किया गया है. दिल्ली में भाजपा के करीब 37 सौ शक्ति केंद्र हैं. भाजपा नेताओं का कहना है कि पार्टी का नारा ‘बूथ जीतो चुनाव जीतो’ को आधार बनाकर कार्यकर्ताओं को काम करने का निर्देश दिया गया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात कि पुष्टि कि गई है कि उत्तर पश्चिमी दिल्ली में राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव, उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता, पश्चिमी दिल्ली में राज्यसभा सदस्य विजय गोयल व मिजोरम के प्रभारी पवन शर्मा तथा दक्षिणी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय कार्यकर्ताओं को बूथ प्रबंधन की जानकारी दी जाएगी. 

NCP ने महाराष्ट्र राज्यपाल को सौंपी विधायकों की सूची, अजित पवार का नाम भी शामिल

महाराष्ट्र पर सुप्रीम कोर्ट में बोले सिब्बल, कहा- अगर भाजपा के पास बहुमत है तो आज ही साबित करे

सुप्रीम कोर्ट में महाराष्ट्र की महाभारत, भाजपा की तरफ से रोहतगी तो विपक्ष की ओर से लड़ेंगे सिब्बल-संघवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -