AAP विधायकों के मन में बना डर, कही कट न जाए टिकट
AAP विधायकों के मन में बना डर, कही कट न जाए टिकट
Share:

नई दिल्ली: सियासत में उगते सूरज को सभी सलाम करते हैं, लेकिन ऐसे में आप का कुनबा लगातार बढ़ रहा है. वहीं इससे पार्टी के अपनों को ही डर सताने लगा है. किसी को अपना कद घटने का डर है तो किसी के माथे पर टिकट कटने की चिंता दिखाई देने लगी है. हालांकि, कोई भी विधायक फिलहाल इस बारे में कुछ भी बोल नहीं रहा है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यह साफ तौर पर कह चुके हैं कि जिन विधायकों की छवि ठीक नहीं है और जिनका जनता विरोध कर रही है. उनके टिकट काटे जाएंगे, लेकिन स्पष्ट तौर पर किसी को संकेत नहीं दिया है. वहीं इस बात पर भी गौर फ़रमाया गया है कि केजरीवाल ने सभी विधायकों से 3 महीने पहले ही कह दिया था कि अपने-अपने इलाके में जी जान से जुट जाएं. इस बार पार्टी को सभी 70 सीटों पर जीत हासिल करनी है. इस बीच दूसरे दलों से आ रहे मजबूत नेता विधायक का तनाव बढ़ा रहे हैं.

AAP के ये विधायक टेंशन में: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीते सोमवार यानी 13 जनवरी 2020 को बदरपुर सीट से दो बार चुनाव जीते कांग्रेस के रामसिंह नेताजी आप में शामिल हो गए. इस सीट पर आप से एनडी शर्मा विधायक हैं. पार्टी कार्यालय में नेताजी के समर्थक यह तक कहते देखे गए कि नेताजी ही इस बार बदरपुर से विधायक बनेंगे. इसी तरह द्वारका क्षेत्र में मजबूत जनाधार रखने वाले पूर्व सांसद महाबल मिश्र के बेटे विनय मिश्र आप में शामिल हो गए हैं. विनय एक बार कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ चुके हैं. हालांकि, विनय ने टिकट के लिए आप में शामिल होने की बात से इन्कार किया है.

आपकी जानकारी के लिए हम  आपको बता दें कि वहीं पार्टी से जुड़े सूत्र बताते हैं कि विनय मिश्र पालम या द्वारका से चुनाव लड़ सकते हैं. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि द्वारका और पालम दोनों सीटें आप के पास हैं. द्वारका से आदर्श शास्त्री और पालम सीट से भावना गौड़ विधायक हैं. विनय मिश्र के पार्टी में आने से ये दोनों विधायक तनाव में हैं.  दरअसल पूर्व में द्वारका सीट पर महाबल का दबदबा रहा है. इसलिए इस सीट से ही उनके चुनाव लड़ने की अधिक संभावना है. चर्चा है कि महाबल मिश्र भी आने वाले कुछ दिनों में आप में शामिल हो सकते हैं. 

पाकिस्तान: हिन्दू समुदाय ने श्मशान घाट के लिए लड़ी 28 साल लंबी लड़ाई, अब मिला ये आदेश

दर्दनाक: सड़क हादसे में कार के नीचे फसी महिला

चुनाव की रेस से पुराने खिलाड़ी होंगे बाहर, बीजेपी उतार सकती है नए प्रत्याशी 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -