दिल्ली से उत्तराखंड तक, कहीं बारिश-कहीं बर्फ़बारी..., जानें आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम
दिल्ली से उत्तराखंड तक, कहीं बारिश-कहीं बर्फ़बारी..., जानें आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली सहित उत्तर भारत के कई इलाकों में बीते कुछ दिनों से हो रही बारिश के कारण ठंड और बढ़ गई है. वहीं, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड में बर्फबारी का भी दौर जारी है. इसके कारण मैदानी इलाकों में फरवरी माह आने के बाद भी मौसम में ठंडक बनी हुई है. मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में आज भी बारिश होती रहेगी. बता दें कि बीते दिन भी राजधानी में बारिश हुई थी.

दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 10 डिग्री और अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. हालांकि, कल से दिल्लीवासियों को बारिश से राहत मिलने का अनुमान है. मौसम विभाग के मुताबिक, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज का न्यूनतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. इसके साथ ही, चंडीगढ़ में आज का न्यूनतम तापमान 11 डिग्री और अधिकतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. यहां भी बारिश हो सकती है. 

वहीं, उत्तराखंड में भी आज बारिश जारी रहेगी. मौसम विभाग के मुताबिक, यहां का न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. जयपुर की बात करें तो यहां वर्षा नहीं होगी. IMD के मुताबिक, जयपुर में आसमान साफ रहेगा और न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस तक रहने का अनुमान है. 

अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू ने फहराया 104 फ़ीट ऊंचा तिरंगा

सरकारी विभागों में 8.72 लाख पद रिक्त, केंद्र ने राज्यसभा में दी जानकारी

इंडियन आर्मी को जल्द मिलेगी एंटी-टैंक गाइडेड मिसाइल, चीन-पाक बॉर्डर पर होगी तैनात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -