दिल्ली यूनिवर्सिटी ने किया परीक्षा की तारीख का ऐलान, जानिए कब से है एग्जाम
दिल्ली यूनिवर्सिटी ने किया परीक्षा की तारीख का ऐलान, जानिए कब से है एग्जाम
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के फाइनल ईयर के 2 लाख 70 हजार स्टूडेंट्स की ऑनलाइन एग्जाम कराने को लेकर उच्च न्यायलय में सुनवाई हो रही है. सुनवाई में दिल्ली विवि ने कहा कि यूनिवर्सिटी 10 अगस्त से ऑनलाइन एग्जाम कराने के लिए तैयार है. अदालत ने  DU को नया हलफनामा दायर करने के निर्देश दिए हैं. उच्च न्यायालय ने दिल्ली यूनिवर्सिटी को इस संबंध में अधिसूचना जारी करने के निर्देश दिए हैं.

DU ने अदालत में कहा कि सितम्बर में परीक्षाएं संपन्न हो जाएंगी फिर दिल्ली यूनिवर्सिटी 30 नवंबर तक परिणाम घोषित कर देगी. इस पर अदालत ने कहा कि परिणाम आने में इतना वक़्त नहीं लगना चाहिए. उच्च न्यायलय ने कहा कि एक्साम्स सितम्बर में ऑनलाइन मोड में हो रही है, इसलिए परिणाम भी सितम्बर के अंत तक आ जाना चाहिए, जिससे छात्रों को समय से आगे की पढ़ाई के लिए दाखिला लेने में समस्या ना हो.

आपको बता दें कि 10 जुलाई को दिल्ली विवि ने कुछ तकनीकी खामियों के चलते परीक्षा निरस्त कर दी थी. पिछली सुनवाई में दिल्ली उच्च  न्यायालय ने DU को आदेश दिया था कि 13 जुलाई तक यूनिवर्सिटी परीक्षाओं से संबंधित तमाम जानकारी कोर्ट में दाखिल करें. 14 जुलाई को अदालत दोबारा इस मामले की सुनवाई करेगी .

झारखंड सरकार को मिली बड़ी कामयाबी, कोयला ब्लॉक आवंटन में केंद्र को SC का नोटिस

ऑटो सेक्टर पर कोरोना की तगड़ी मार, दोपहिया वाहनों की बिक्री में आई भारी गिरावट

बीड़ी बंडल पर कैंसर की फोटो, BMS बोली- वापस लिया जाए सचित्र चेतावनी छापने का आर्डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -