दिल्ली विश्वविद्यालय ने नॉवल कोरोनावायरस के उछाल के बीच संशोधित दिशा-निर्देश  किए जारी
दिल्ली विश्वविद्यालय ने नॉवल कोरोनावायरस के उछाल के बीच संशोधित दिशा-निर्देश किए जारी
Share:

दिल्ली विश्वविद्यालय ने कोरोनोवायरस के प्रसार के बीच संशोधित दिशानिर्देश जारी किए। विश्वविद्यालय को यह सख्त कदम उठाना पड़ा क्योंकि राज्य बढ़ते सीओवीआईडी मामलों के साथ खतरनाक स्थिति में है। दिशानिर्देशों के साथ आधिकारिक घोषणा की गई है, 3 अप्रैल 2021 को जारी किया गया था। दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र अपने संबंधित संस्थानों में किसी भी भौतिक उपस्थिति से बचने के लिए। 

नए आधिकारिक दिशानिर्देशों में, विश्वविद्यालय के परिपत्र ने पढ़ा "सभी छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे अपने शैक्षणिक कार्य के लिए पुस्तकालयों, प्रयोगशाला इत्यादि में रहने और शारीरिक उपस्थिति से बचने के लिए, जब तक कि बहुत ही आवश्यक कार्य जारी रहेगा, उचित कोविड 19 सावधानियों के साथ। विश्वविद्यालय परिसर में यात्रा के उद्देश्य के साथ एक वैध पहचान प्रमाण के साथ थर्मल स्क्रीनिंग शामिल करना, सामाजिक गड़बड़ी, सार्वजनिक स्थानों पर थूकना निषेध, आदि और मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। संकाय के अंदर प्रवेश प्रतिबंधित होगा। कला, छात्रावास, विज्ञान के रूप में किसी बाहरी व्यक्ति को अंदर जाने की अनुमति नहीं होगी। "

हाल ही में, दिल्ली विश्वविद्यालय के सेंट स्टीफन कॉलेज ने छात्रों और दो कर्मचारियों को उपन्यास कोविड-19 के साथ अनुबंधित किया। विश्वविद्यालय ने अगले नोटिस तक किसी भी कार्य के लिए एक सम्मेलन केंद्र और सेमिनार हॉल की बुकिंग को भी रद्द कर दिया है। 10 दिनों के अवलोकन के बाद आगे के निर्णय किए जाएंगे। दिल्ली विश्वविद्यालय ने सभी कॉलेजों, विभागों, केंद्रों और छात्रावासों से आग्रह किया है कि वे कोविड की स्थिति को संभालने के लिए सतर्क रहें।

क्या राजस्थान में फिर लगने जा रहा लॉकडाउन ? मंत्री रघु शर्मा ने कही यह बात

Bihar Board 10th Class Result: बिहार 10वीं बोर्ड के रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

अधूरा रह गया RAS बनने का ख्वाब, शिक्षिका को तेज रफ़्तार डंपर ने रौंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -